- प्रतियोगी छात्रा के पीछे लगा मनचला, अलग-अलग नंबरों से कर रहा कॉल व एसएमएस

-कर्नलगंज में दर्ज हुई एफआईआर

ALLAHABAD:

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए इलाहाबाद आई एक छात्रा के पीछे मनचला पड़ गया है। वह उसे अश्लील कॉल व मैसेज करके परेशान कर रहा है। पहले तो वह उसके पास मैरेज का प्रपोजल भेजता था लेकिन रिप्लाई न मिलने पर चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। सहमी छात्रा ने कर्नलगंज पुलिस को आधा दर्जन सेलफोन नंबर देते हुए कंप्लेन की। एफआईआर दर्ज कर यूनिवर्सिटी चौकी इंचार्ज आजाद सिंह को जांच सौंपी गई है।

ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहती है

छात्रा मूलरूप से फैजाबाद के रिक्वागंज के शारदा विहार कालोनी की रहने वाली है। उसके पिता का कारोबार है और वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए इलाहाबाद आई हुई है। वह लल्ला चुंगी के पास एक प्राइवेट ग‌र्ल्स हॉस्टल में रहती है। छात्रा के पास अश्लील व शादी के प्रपोजल के मैसेज तथा कॉल आने का सिलसिला एक महीने पहले शुरू हुआ। अश्लील मैसेज से तंग आकर वह उसे ब्लॉक कर देती थी। मनचला दूसरे नंबरों से कॉल करने लगता। जब छात्रा ने कॉल पिक करना बंद कर दिया तो वह एसएमएस भेजकर धमकाने लगा।

साथ पढ़ने वाला हो सकता है

पुलिस को आशंका है कि कॉल करने वाला छात्रा को जानने वाला हो सकता है। वह उसको परेशान करने की नीयत से नए नंबरों से फोन करता है। आशंका है कि उसने सेलफोन फर्जी आईडी से ले रखा हो।