गिरफ्तारी न होने से दबंगों का हौसला बढ़ा, खुलेआम दे रहे धमकी

मेडिकल के लिए आए परिवार ने सुनाई व्यथा, एसएसपी से नहीं हुई मुलाकात

रेप की घटना हुई। पीडि़त ने हौसला देकर रिपोर्ट दर्ज कराई तो पुलिस कागजी लिखा-पढ़ी का कोरम पूरा करके शांत हो गई। नतीजा दबंगों का हौसला बढ़ गया है। उन्होंने अब पीडि़ता पर सुलह करके मामला रफा-दफा करने का दबाव बनाते हुए धमकी देनी शुरू कर दी गई। सीधे-सीधे बोल रहे हैं समझौता नहीं किया तो अबकी गैंग रेप होगा। बुधवार को मेडिकल कराने आई पीडि़ता एसएसपी से मिलने के लिये गुहार लगाती रही लेकिन पुलिसवालों ने ही उसे रोक दिया।

नवीं क्लास की छात्रा है पीडि़त

शनिवार को मेजा थाना क्षेत्र के ऊंचडीह उपाध्याय का पूरा में रहने वाली 9वीं क्लास की छात्रा के साथ पिछले दिनों रेप की घटना हुई थी। बुधवार को मेडिकल के लिए छात्रो को डफरिन अस्पताल लाया गया था। छात्रा की मां ने बताया कि रेप के आरोपी मुकदमा वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। पुलिस को पूरी बात बताई जा चुकी है लेकिन उसने नोटिस जी नहीं लिया। इससे पूरा परिवार दहशतजदा है।

अगवा करके ले गए थे

पीडि़त छात्रा की मां ने बताया कि शनिवार को घर से उनकी 14 साल नाबालिग बेटी रामनगर जा रही थी। जैसे ही वह ओनौर पुलिया के पास पहुंची पहले से घात लगाए पड़ोस में रहने वाले सूरज और रोहित ने जबरन उनकी बेटी को मोटर साइकिल पर बैठा लिए। इज्जत लूटने की नीयत से उनकी बेटी को मोटरसाइकिल में बैठाकर ले गए। मुंह में कपड़ा भर दिया ताकि वह चिल्ला न सके। उनके अनुसार आंखों पर पट्टी बांधकर निर्जन सुनसान स्थान पर ले जाकर बारी-बारी से दोनों ने रेप किया साथ ही अश्लील वीडियो बना ली। छात्रा को धमकी दी कि किसी को बताने पर वीडियो नेट पर अपलोड कर देंगे। इसकी जानकारी घर वालों को हुई तो दोनों आरोपियों के खिलाफ मेजा थाना में मुकदमा दर्ज कराया।