RANCHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मार देने से संबंधित भेजे गए एसएमएस मामले में पुलिस को सुराग हाथ लगे हैं। एसएमएस देवघर से भेजा गया था। जिस मोबाइल नंबर से यह एसएमएस भेजा गया, वह किसी महिला के नाम से अलॉट है। इस मामले में आगे की कार्रवाई के लिए अरगोड़ा के थाना प्रभारी अवधेश कुमार ठाकुर अपनी टीम के साथ देवघर जा चुके हैं। बुधवार की देर रात देवघर पुलिस के साथ मिलकर अरगोड़ा पुलिस आरोपी की तलाश करती रही। दूसरी तरफ, पुलिस का यह भी मानना है कि जिस सिम कार्ड से पीएम मोदी को जान से मार देने की धमकी से संबंधित एसएमएस भेजा गया है, उसका इस्तेमाल कोई दूसरा शख्स कर रहा हो।

एसएमएस भेजनेवाले का रेलवे से नाता

सिटी एसपी अनूप बिरथरे का कहना है कि पीएम मोदी को धमकी भरा एसएमएस भेजनेवाले का संबंध रेलवे से हो सकता है। या तो वह रेलवे का ठेकेदार हो सकता है या फिर रेलवे के किसी अधिकारी के खिलाफ वह अपना फ्रस्टेशन निकालना चाहता हो ,क्योंकि एसएमएस भेजनेवाले ने किसी टीवी चैनल से रेलवे में हुए घोटाले से संबंधित खबर को टेलीकास्ट कराना चाहता था, पर उसे चैनल में उसे नहीं दिखाया गया। ऐसे में अपना फ्रस्टेशन निकालने के लिए ही उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मार देने की धमकी वाला एसएमएस भेज दिया।

रविवार को मिला था एसएमएस

कडरू में रहनेवाले अमरेश रंजन के मोबाइल फोन पर क्म् नवंबर को एक एसएमएस आया था। एसएमएस में लिखा था-मोदी को मार दो। अमरेश ने अपने मोबाइल फोन पर आए इस मैसेज की जानकारी अरगोड़ा पुलिस को लिखित रूप में दी। इसके बाद जब उस मोबाइल नंबर का कॉल डिटेल्स निकाला गया तो वह देवघर का निकला।

क्वोट

जिस मोबाइल नंबर से पीएम मोदी को मार दो वाला एसएमएस भेजा गया था, उसका लोकेशन देवघर का निकला। अरगोड़ा पुलिस आरोपी की तलाश में देवघर जा चुकी है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अनूप बिरथरे

सिटी एसपी, रांची