- बस-फोर व्हीलर की टक्कर में तीन की मौत

- गोरखपुर-वाराणसी हाइवे पर जीतपुर के पास हुई दुर्घटना

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया के मरवडि़यां कुंआ गांव के पास रविवार की दोपहर फोर व्हीलर और रोडवेज बस की आमने सामने टक्कर में फोर व्हीलर के परखच्चे उड़ गए। फोर व्हीलर सवार दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। गंभीर हाल एक व्यक्ति को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया। हालत नाजुक बताकर डॉक्टर्स ने उनको मेडिकल कालेज ले जाने की सलाह दी। गोरखपुर-वाराणसी हाइवे पर दोनों वाहनों की टक्कर में पिसकर हुई मौत के मंजर से राहगीरों का कलेजा कांप उठा। परिजनों को सूचना देकर पुलिस आवश्यक कार्रवाई में जुटी है।

आमने-सामने की टक्कर

रविवार की दोपहर करीब सवा तीन बजे गोरखपुर से फोर व्हीलर गगहा की ओर जा रही थी। गाड़ी लेकर ड्राइवर मरवडि़यां कुंआ के समीप पहुंचा। तभी बड़हलगंज से गोरखपुर आ रही आजमगढ़ डिपो की बस से उसकी आमने-सामने की टक्कर हो गई। टक्कर में फोर व्हीलर के परखच्चे उड़ गए। ड्राइवर और दो अन्य की हादसे में मौत हो गई। गाड़ी में फंसे गंभीर एक अन्य व्यक्ति को आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। हालत गंभीर बताकर डॉक्टर्स ने घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

कराने जा रहा था दादी का इलाज

राहगीरों की सूचना पर बेलीपार पुलिस पहुंच गई। पुलिस की छानबीन में पता लगा कि फोर व्हीलर बड़हलगंज के दुबौली गांव की है। फोर व्हीलर में आलोक दुबे, उसकी दादी छोहाड़ी देवी, बुआ मीरा और फूफेरे भाई केशव पांडेय सवार थे। वह दादी का उपचार कराने गोरखपुर आ रहा था। रास्ते में एक्सीडेंट में गाड़ी चला रहे आलोक, उसकी दादी छोहाड़ी और बुआ मीरा की मौके पर मौत हो गई। गंभीर केशव को जिला अस्पताल ले जाया गया। राहगीरों की मदद से पुलिस ने किसी तरह से शवों को बाहर निकाला। घटना के बाद उधर से गुजर रहे लोग भयावहता देखकर सिहर उठे।