छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : कपाली निवासी जैबुन निशा ने अज्ञात दो युवकों के खिलाफ एटीएम कार्ड बदलकर 58,250 रुपये की निकासी व खरीदारी करने के मामले में बिष्टुपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी के अनुसार, जैबुन निशा अपने भतीजी के साथ 8 जनवरी की रात करीब 8.15 बजे धतकीडीह मेन रोड स्थित एसबीआइ के एटीएम से रुपये की निकासी करने गई तो वहां पहले से एक युवक मौजूद था। युवक ने महिला से कहा कि इस एटीएम में रुपये नहीं हैं। वह पास में मौजूद कैनरा बैंक के एटीएम से रुपये की निकासी कर लें। जब वह महिला केनरा बैंक के एटीएम गई तो वहां दो युवक पहले से खड़े थे। इसके बाद वहां पहले मिला युवक भी पहुंच गया।

पिन नंबर टाइप करते देखा

इन युवकों ने पहले महिला को ही एटीएम के अंदर जाने को कहा। जब महिला अंदर जाकर रुपये निकालने लगी तो एटीएम से रुपये नहीं निकले। तभी बाहर खड़े दो युवक एटीएम रूम में प्रवेश कर गये और महिला के हाथ से एटीएम कार्ड लेकर पुन: मशीन के अंदर डालने के बाद महिला को पिन नंबर टाइप करने को कहा। जब महिला ने पिन नंबर टाइप किया तो युवकों ने देख लिया।

थमा दिया दूसरी महिला का एटीएम

फिर एक दूसरे युवक ने महिला का एटीएम कार्ड बदल कर उसके स्थान पर पार्वती विनोदिया का एटीएम कार्ड महिला को दे दिया। इसके बाद 9 जनवरी को जैबुन निशा के एटीएम कार्ड का इस्तेमाल कर युवकों ने 25 हजार के जेवरात की खरीदारी माधवजी ज्वेलर्स से करने के साथ चार हजार की निकासी की जबकि 10 जनवरी को 24,650 रुपये के जेवरात की खरीदारी राना ज्वेलर्स से करने के साथ ही 500 रुपये की निकासी कर ली। रुपये की निकासी के एसएमएस आने पर वह बिष्टुपुर थाना गई और आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी।