बाइक सवार भांजी की शादी में भाग लेने जा रहे थे

फीरोजाबाद : थाना फरिहा क्षेत्र अंतर्गत डीसीएम मेटाडोर ने एक बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार तीन युवक घायल हो गए। हादसे की जानकारी होते ही शादी वाले घर में अफरा तफरी मच गई। परिजन घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाए।

घटनाक्रम के अनुसार थाना फरिहा के गांव गंगलई निवासी नरेंद्र पुत्र बालिकशन, भूरी सिंह पुत्र नवाब सिंह और बबलू पुत्र अजुर्न सिंह बाइक से टूंडला क्षेत्र के गांव जलोपुरा में शादी समारोह में भाग लेने जा रहे थे। परिवार के अन्य सदस्य पहले पहुंच गए। जब उनकी बाइक गांव से बाहर पहुंची तो पीछे से तेज गति से आती डीसीएम मेटाडोर ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई। जिससे बाइक सवार तीनों युवक घायल हो गए। हादसे की जानकारी होते ही गांव के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़े और घायलों को जीप में लेकर जिला अस्पताल आए। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने मेटाडोर चालक को पकड़ लिया और गाड़ी को थाने लाकर खड़ा करा दिया। हादसे की जानकारी होते ही शादी समारोह वाले घर में भी चीख पुकार मच गई। कुछ देर के लिए समारोह में व्यवधान पड़ गया, लेकिन जब यह जानकारी हुई कि युवक घायल हैं, लेकिन खतरे से बाहर हैं। तब समारोह के कार्यक्रम शुरु हो गए।

घायल नरेंद्र ने बताया जलोपुरा में उसकी भांजी की शादी थी। वहां जाते समय हादसा हो गया। दूसरी घटना थाना टूंडला क्षेत्र अंतर्गत विशन ढाबा के समीप हुई। कार में अज्ञात वाहन ने कट मार दिया, जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। जिससे उसमें सवार एक ही परिवार के राकेश पुत्र लालाराम और उसकी पत्नी निर्मला पुत्री पूजा और शिवकुमार निवासी महादेव नगर कन्नौज घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। राकेश ने बताया वह आगरा में शादी समारोह से भाग लेकर अपनी कार से घर लौट रहे थे। प्राथमिक उपचार के बाद पूरा परिवार कन्नौज चला गया।