- अलग-अलग स्थानों पर हुई तीनों की मौत

- पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

Meerut। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे-58 बाईपास पर हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। गुरुवार सुबह कंकरखेड़ा में कृष्ण जन्माष्ठमी के त्योहार का सामान लेकर लौट रहे युवक को ट्रक ने कुचल दिया। जिसके बाद त्योहार की खुशियां मातम में तब्दील हो गई।

घटना नंबर 1

खिर्वा जलालपुर निवासी 22 वर्षीय सोनू पुत्र राजकुमार गुरुवार सुबह कंकरखेड़ा बाजार में कृष्ण जन्माष्टमी का सामान लेने आया था। बाजार से काम निपटाकर वह बाइक से वापस खिर्वा जलालपुर के लिए रवाना हुआ। नेशनल हाईवे-58 बाईपास स्थित खिर्वा चौराहे पर पहुंचकर सड़क पार कर रहा था। इसी बीच दिल्ली की ओर से आ रहे बेलगाम ट्रक संख्या यूपी-15 बीटी-6947 ने बाइक सवार सोनू को कुचल दिया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना नंबर 2

दूसरी सड़क दुर्घटना भी इसी थाना क्षेत्र में हुई। बताया गया बागपत जनपद के बड़ौत कस्बे का संजीव पुत्र किशनलाल और उसका दोस्त अनिल पुत्र जगदीश बुधवार शाम यहां कुछ सामान लेने आए थे। देर रात वह स्कूटी संख्या यूपी-17 के-0318 से वापस बड़ौत लौट रहे थे। वह नेशनल हाईवे-58 बाईपास पर जिटौली के निकट पहुंची, इसी बीच तेज गति से आ रही कार संख्या यूपी-09 ए-6760 ने स्कूटी को अपनी चपेट में लिया। टक्कर इतनी जबरदस्त रही कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए ओैर इस हादसे में संजीव व अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद से मृतकों के परिवार में मातम मचा हुआ है।

तीन शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है। आरोपी चालकों की खोज की जा रही है।

यादराम यादव, प्रभारी कंकरखेड़ा थाना