- बाइक सवार तीन बदमाशों ने सेल्समैन और मालिक को तमंचा सटाया

- लूट के बाद फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले लुटेरे

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : गगहा में बाइक सवार बदमाशों ने संडे नाइट तमंचे के बल पर पेट्रोल पंप में लूट की वारदात को अंजाम दिया। बाइक सवार तीन बदमाश पेट्रोल भरवाने के लिए पंप पर पहुंचे और सेल्समैन, पेट्रोल पंप मालिक को तमंचा सटाकर कैश लूट ले गए। बदमाशों ने भागते समय हवाई फायरिंग भी की, जिससे आसपास के एरियाज में दहशत फैल गई।

पेट्रोल भरवाने के बहाने आए बदमाश

गगहा के पकड़ी दूबे निवासी हेमंत नायक का देवकली में पेट्रोल पंप है। संडे नाइट करीब पौने आठ बजे पेट्रोल पंप पर बाइक सवार तीन युवक आए। युवकों ने पांच सौ रुपए का पेट्रोल भरवाया और एक युवक पैसा देने के बहाने केबिन में बैठे सेल्समैन की तरफ गया। केबिन में पहुंच कर बदमाश ने सेल्समैन को तमंचा सटा दिया। इसी दौरान पेट्रोल पंप मालिक हेमंत बचाने के लिए आगे बढ़े तो दूसरे बदमाश ने उन्हें भी तमंचा सटा दिया और सेल्समैन से करीब 35 हजार रुपए लूट लिए।

फायर करते हुए भाग निकले बदमाश

सेल्स मैन अरविंद से कैश लूटने के बाद बदमाश केबिन से बाहर निकले। पेट्रोल पंप पर उसी दौरान तियर बास गांव निवासी सनी सिंह भी अपनी बाइक पर तेल डलवाने आया था। बदमाशों ने तमंचा सटाकर उससे भी दो सौ रुपए लूट लिए। बाइक सवार बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए मौके से भाग निकले। बदमाशों के फरार होने के बाद पंप मालिक ने सनसनीखेज लूट की सूचना पुलिस को दी। बदमाश गोला की तरफ भागे थे। इस सूचना के बाद पुलिस ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी की, लेकिन पुलिस उनका सुराग तक नहीं लगा सकी। पेट्रोल पंप में लूट की सूचना पाकर सीओ चौरीचौरा, एसओ गगहां, समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई। सेल्स मैन से बदमाशों के हुलिया की जानकारी कर उनका सुराग लगाने के लिए पुलिस टीम जुट गई।