RANCHI : रांची पुलिस ने सोमवार की देर रात खेलगांव मोड़ के पास संदेह के आधार पर काला शीशा लगे एक वाहन से तीन युवक व एक युवती को हिरासत में ले लिया। कार से शराब की बोतलें भी बरामद की गई। पुलिस ने जहां युवती को महिला थाने के सुपुर्द कर दिया, वहीं तीनों युवकों को खेलगांव ओपी में ले आई। हालांकि, पूछताछ के बाद मंगलवार की देर शाम इन तीनों को पीआर बांड पर छोड़ दिया गया। मालूम हो कि ये सभी युवती के रिश्ते में बहनोई, फूफेरा भाई और 4वॉय फ्रेंड थे।

4वॉय फ्रेंड कर रहा था तंग

युवती ने पुलिस को जो बताया उसके मुताबिक, वह सदर थाना एरिया के कोकर में रहती है। उसकी शादी तय हो चुकी है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसे उसका 4वॉय फ्रेंड लगातार तंग कर रहा था। इसी वजह से वह अपने 4वॉय फ्रेंड से रिश्ता खत्म करने के लिए जा रही थी। इस बीच रास्ते में ही तीन युवकों ने उसे अपनी कार में बिठा सूकर बस्ती की ओर ले गए। इस बीच 2ोलगांव ओपी प्र5ारी अवधेश कुमार एक कार में तीन युवक और एक युवती के कार में होने की सूचना मिली। अपहरण की आशंका के मद्देनजर पुलिस मौके पर पहुंची और कार को क4जे में कर लिया। इसके बाद युवकों को हिरासत में ले थाने ले आई।

मोरहाबादी से अगवा हुई थी महिला

हाल ही में मोरहाबादी से एक महिला का अगवा कर लिया गया था। उसे काम दिलाने के बहाने सिकिदरी के 5ाुसूर जंगल ले जाया गया, जहां उसे शराब पिलाकर जंगल में फेंक दिया था। बाद में ऑटो चालक की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई थी और महिला को बरामद किया था।