-अढ़ावल में ट्रक बैक करते वक्त चारपाई पर सो रहा अधेड़ कुचला- भीमपुर जू.हा। क्लर्क को मार्निंग वाक करते वक्त बाइक ने रौंदा

- टैंकर से सीधी टक्कर में डीसीएम चालक मरा, पांच लोग जख्मी

FATEHPUR : गुरुवार को अलग-अलग थानान्तर्गत सड़क हादसों में अढ़ावल में एक टेलर मास्टर समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए। घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटनाओं से परिजनों में कोहराम मचा रहा।

ललौली थाने के अढ़ावल गांव निवासी 48 वर्षीय टेलर मास्टर खालिक अली रात को घर के दरवाजे पर चारपाई डालकर सो रहा था। दूसरी चारपाई पर उसका दामाद इमरान, भतीजा मोवीन व रजा हुसैन सो रहे थे। अ‌र्द्धरात्रि बाद एक खाली ट्रक अढ़ावल घाट मौरंग लादने जा रहा था। अढ़ावल मोड़ की गली में जैसे ही उक्त ट्रक घुसा तो सामने से मौरंग भरा ट्रक आ रहा था, इसलिए खाली ट्रक बैक करने लगा। जिससे खाली ट्रक चारपाई पर सो रहे खालिक अली पर चढ़ गया और उसका मौके पर ही मौत हो गई। भतीजे मोवीन ने बताया कि उसकी चारपाई पर भी टक्कर लगी थी, लेकिन वह लोग तुरंत उठकर बाहर आ गए थे। जिससे जान बच गई। चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

मार्निंग वाक करने गए थे

उधर खखरेडू थाने के रक्षपालपुर गांव निवासी 35 वर्षीय दिनेश सिंह समीप के भीमपुर जूनियर हाईस्कूल में क्लर्क थे। गुरुवार को प्रात : दिनेश सिंह अपने साथियों गोवर्धन, कृष्णचंद्र मौर्य, अंशू मौर्य, शिवाकांत सिंह के साथ प्रतिदिन की तरह मार्निंग वाक करने गए थे। ऐमापुर के समीप उक्त सभी लोग सड़क पर आकर बैठ गए तभी विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही बाइक ने तीन लोगों को टक्कर मारते हुए निकल गई जिससे दिनेश सिंह की कुछ क्षणों में ही मौत हो गई और उसके दो साथी अंशू मौर्य व शिवाकांत सिंह जख्मी हो गए। इसी प्रकार सुल्तानपुर घोष थाने के केवटमई गांव निवासी 25 वर्षीय कमलेश बाइक से हथगाम जा रहा था कि लाडलेपुर गांव के समीप सामने बैल को बचाने के प्रयास में गिरकर घायल हो गया।

टैंकर से सीधी भिड़ंत

इसी प्रकार लखनऊ से बांदा जा रही खाली डीसीएम रात को ललौली थाने के बरगदिहा पुल के समीप पहुंची तो सामने तेज रफ्तार से आ रहे टैंकर से सीधी भिड़ंत हो गई जिससे 32 वर्षीय डीसीएम चालक विजय निषाद को गंभीर हालत में कानपुर हैलट भेजा गया। जहां विजय की मौत हो गई। वहीं टैंकर चालक वसीम व खलासी बबलू घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बेटियों की शादी तय होनी थी

ललौली थाना क्षेत्र के अढ़ावल में ट्रक के खूनी पहिए से कुचलकर मौत के आगोश में समाए टेलर मास्टर खालिक अली बड़ी बेटी रुखसाना की शादी कर चुका था और रेहाना व अफसाना की शादी तय करने के लिए रिश्तेदारों से बातचीत कर रहा था। गमजदा पत्नी खेरकुन¨नशा ने बताया कि उसके चार बेटियां व एक बेटा रोनक है। बताया कि दोनो बेटियों की शादी करने की बात चल रही थी और इसी साल बेटियों की शादी भी करनी थी लेकिन गुरुवार रात का मनहूस वक्त ने उसका सबकुछ बर्बाद कर दिया।