-एथलेटिक्स और हैंड बॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ केवी ओएफडी ग्राउंड पर हुआ

-बतौर चीफ गेस्ट रही केवीएस दून रीजन की डिप्टी कमिश्नर पीया ठाकुर ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया।

DEHRADUN: ब्भ्वें केवीएस गेम्स एंड स्पो‌र्ट्स मीट के तहत एथलेटिक्स और हैंड बॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ वेडनसडे को रायपुर स्थित केवी ओएफडी ग्राउंड पर हुआ। बतौर चीफ गेस्ट रही केवीएस दून रीजन की डिप्टी कमिश्नर पीया ठाकुर ने प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस मौके पर केवी ओएफडी की प्रिंसिपल उमा चंद्रा भी उपस्थित रही।

ख्भ्0 प्लेयर्स ने पार्टिसिपेट

प्रतियोगिता में देहरादून रीजन और वेस्टर्न यूपी के करीब ख्भ्0 प्लेयर्स ने हैंडबॉल और एथलेटिक्स प्रतियोगिता में भाग लिया। हैंडबॉल मैच केवी ओएफडी ग्राउंड और एथलेटिक्स प्रतियोगिता स्पो‌र्ट्स कॉलेज ग्राउंड में हुई। हैंडबॉल प्रतियोगिता में ओएफडी, एचबीके-क्, एफआरआई, बीरपुर और मुजफ्फरनगर ने अपने मैच जीतकर नेक्स्ट राउंड में प्रवेश किया।

स्पो‌र्ट्स कॉलेज में एथलेटिक्स प्रतियोगिता

एथलेटिक्स प्रतियोगिता के तहत अंडर क्7 ब्वॉयज की क्00 मीटर रेस में मुजफ्फरनगर के शिवांक मलिक विनर बने, जबकि अंडर क्9 ब्वॉयज की क्00 मीटर रेस में रायवाला के शोभित चमोली विनर बने। 800 मीटर में अंडर क्7 में एएफएस सरसावा के सागर, जबकि अंडर क्9 में रुड़की-ख् के अजय विनर बने। क्भ्00 मीटर रेस में अंडर क्7 में एएफएस सरसावा के सागर विनर बने। अंडर क्9 में रुड़की के साहलाश नेगी ने रेस जीती। लॉन्ग जंप में अंडर क्7 ग्रुप में आईटीबीपी दून के शरद कुमार विनर बने, जबकि अंडर क्9 में रुड़की-ख् के अजय कुमार यादव ने लॉन्ग जंप प्रतियोगिता जीती। ट्रिपल जंप में अंडर क्7 के तहत मुजफ्फरनगर के आदेश बालिया विनर बने। अंडर क्9 में भेल हरिद्वार के संदीप कुमार विनर बने।