नैनी में बाइक सवार चचेरे भाइयों का काल बनी बोलेरो

औद्योगिक क्षेत्र में बेकाबू ट्रैक्टर ने ट्रक चालक को रौंदा

ALLAHABAD: कोतवाली

नैनी व औद्योगिक थाना क्षेत्र में सोमवार रात व मंगलवार दोपहर हुए दो हादसों में चचेरे भाइयों सहित तीन लोगों की जान चली गयी। नैनी में तेज रफ्तार बोलेरो बाइक सवार चचेरे भाइयों का काल बनी तो औद्योगिक क्षेत्र में सड़क पर किसी का इंतजार कर रहे ट्रक चालक को बेकाबू ट्रैक्टर ने रौंद दिया। हादसे में तीनों की मौत की खबर सुनने के बाद इनके घरों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची इलाकाई पुलिस ने इनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बाइक से लौट रहे थे घर

यमुनापार के मड़ौका उपहार गांव निवासी शुभम भारतीया (18) अपने चाचा के लड़के राहुल भारतीया (22) के साथ घूरपुर में मजदूरी करता था। सोमवार रात दोनों बाइक से घर आ रहे थे। रीवा रोड मामाभांजा के समीप शहर की ओर आ रही बेकाबू बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे दोनों बाइक समेत दूर जा गिरे और मौके पर ही दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद चालक गाड़ी सहित मौके से भाग निकला। राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की शिनाख्त करने के बाद घर वालों को सूचना दी। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

सड़क पर कर रहा था इंतजार

खड़सरा गांव निवासी बालेन्द्र कुमार सिंह (32) पुत्र अनंत कुमार सिंह ट्रक चलाता था। मंगलवार की दोपहर वह किसी काम से पैदल रामपुर गया था। वहां सड़क किनारे खड़ा हो कर किसी का इंतजार कर रहा था। इस बीच करछना की ओर से आ रहे बेकाबू ट्रैक्टर ने उसे रौंद दिया। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।