बागी 2 के प्रमोशन का अनूठा अंदाज
फिल्म बागी 2 के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ और उनकी को स्टार या कह लें गर्लफ्रेंड उनके साथ प्रमोशन वेन्यू पर नजर आईं। दोनों ने प्रमोशन स्पॉट पर गजब की एंट्री ली। बागी 2 के प्रमोशन को देख कर तो यही लग रहा है कि मेकर्स ने इन सब के लिए काफी पैसे खर्च किए हैं। दोनों ने हेलीकॉप्टर से प्रमोशन स्पॉट पर लैंडिंग की। लैंडिंग के दौरान टाइगर श्रॉफ फैंस के आगे हाथ जोड़ते हुए उनका अभिवादन कर रहे हैं। लैंडिंग के वक्त हैलीकॉप्टर से फायर स्टंट करते हुए टाइगर उसमें से दिशा के साथ बाहर आते दिखे।

'बागी 2' के प्रमोशन में टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी संग दिखे कुछ इस अंदाज में,देखें तस्वीरें
दिशा की कमर पर हाथ रख दिया पोज

प्रमोशन के दौरान शूट कराने के लिए टाइगर और दिशा की कैमेस्ट्री तो देखने वाली थी। दरअसल टाइगर शूट के दौरान कभी दिशा की कमर पकड़ते दिखे तो कभी हाथ। दिशा पाटनी भी पोज देने के लिए टाइगर को कंफर्टेबल करती दिखीं। दोनों ने एक साथ फोटो शूट के मजे लिए। दिशा और टाइगर की ड्रेस की बात करें तो दिशा ने ब्लैक एंड व्हाइट स्टैप्स में क्रोप टॉप और ब्लू कलर का प्लाजो पहना था। वहीं टाइगर श्रॉफ ने मटमैले कलर की कट स्लीव टी सर्ट और ब्लू जीन्स पहना था। दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे थे।

'बागी 2' के प्रमोशन में टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी संग दिखे कुछ इस अंदाज में,देखें तस्वीरेंदोनों के बीच नहीं है कुछ ठीक
खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि टाइगर और दिशा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के रिलेशनशिप में लाइमलाइट बडी़ अड़चन बन गया है। दरअसल दिशा और टाइगर हर जगह घूम घूम कर फिल्म बागी 2 का प्रमोशन कर रहे हैं फिर भी सारी लाइमलाइट टाइगर श्रॉफ को मिल रही है दिशा को नहीं। इस बात को लेकर फिल्म के प्रमोशन के दौरान दोनों की काफी बहस भी हुई।

'बागी 2' के प्रमोशन में टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी संग दिखे कुछ इस अंदाज में,देखें तस्वीरें

बागी और बागी 2 में ये बात है सेम

फिल्म बागी में टाइगर के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आई थीं वहीं फिल्म बागी 2 में टाइगर के अपोजिट दिशा पाटनी नजर आएंगी। बागी और बागी 2 की स्टोरी में एक चीज कॉमन है और वो है टाइगर श्रॉफ का एक्शन। इंफैक्ट बागी 2 में बागी से ज्यादा एक्शन करते दिखेगें टाइगर। फिल्म बागी 2 में तो एक जगह पर टाइगर श्रॉफ को वन मैन आर्मी तक बोला गया है। फिलहाल फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और बॉक्स ऑफिस पर ये कैसा रंग जमा पाएगी ये तो वक्त ही बताएगा।

बागी 2 में जैकलिन ने 'एक दो तीन' गिनने से पहले भी इन गानों पर थिरकने को कर दिया था मजबूर

बागी 2 के इस नए गाने पर टाइगर श्रॉफ गर्लफ्रेंड दिशा के साथ करेंगे भांगडा़

बागी 2 के ट्रेलर में गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ एक्शन करते नजर आए टाइगर श्रॉफ

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk