18 – 18 घंटे की डांस प्रैक्‍टिस
अपने डांस मूव्स को परफेक्ट बनाने के लिए टाइगर ने बहुत मेहनत की है, इसके बारे में बताते हुए मुन्ना माइकल मूवी के डायरेक्टर शब्बीर खान का कहना है, 'इस मूवी के लिए टाइगर ने यूएस में एक डांस कैंप अटेंड किया था। इतना ही नहीं, हमने कई डांसर्स को लॉस एंजिलिस से बुलाया था। उन्होंने टाइगर के साथ एक दिन में करीब 18 घंटे प्रैक्टिस की। उनमें से कई डांसर्स तो ऐसे भी थे जो ग्रेट माइकल जैक्सन के साथ उनके टूर्स का हिस्सा हुआ करते थे और उनके साथ डांस करते थे। उनके जरिए टाइगर को माइकल जैक्सन की स्टाइल और उनसे जुड़ी बारीकियों के बारे में पता चला।

मुन्‍ना माइकल की इमोशनल जर्नी
टाइगर, जो कई बार पब्लिक ह्रश्वलैटफॉम्र्स पर माइकल जैक्सन को लेकर अपना ह्रश्वयार जाहिर कर चुके हैं, इस मूवी की शूटिंग के वक्त कई बार इमोशनल भी हो गए थे। इसके बारे में बताते हुए शब्बीर ने कहा, 'जब भी माइकल जैक्सन की ट्यून बजती थी, वह इमोशनल हो जाते थे। हम हीरोपंती (2014) मूवी के लिए एक प्रमोशनल वीडियो शूट कर रहे थे और उस वक्त मैंने टाइगर से मुन्ना माइकल का आइडिया शेयर किया था। उसके बाद हम इसे भूल गए पर पिछले साल जून में टाइगर ने आकर मुझसे कहा कि हमें इसपर काम करना चाहिए।

माइकल जैक्‍सन को टक्‍कर देने मैदान में आ गए टाइगर श्रॉफ


शाहरुख को मिला अनोखा सनकी फैन, जो उनकी सभी फिल्‍म लोकेशंस पर पहुंचकर करता है ये काम

टाइगर का फुल डेडीकेशन
टाइगर के साथ हीरोपंती के बाद बागी मूवी करने वाले इस फिल्ममेकर की उनके साथ यह तीसरी मूवी है। उनका कहना है कि उन्होंने इससे पहले टाइगर को किसी प्रोजेक्ट पर इतनी डेडिकेशन से काम करते नहीं देखा है। शब्बीर ने बताया, 'फ्लाइंग जट (2016) मूवी ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया था पर इससे उनका हौसला नहीं डिगा। उन्होंने फेलियर और निराशा को पीछे छोड़ इस मूवी को खूबसूरत बनाने पर मेहनत की।


अदनान सामी के ‘दुबलेपन’ से ज्‍यादा उनकी बेटी की ये तस्‍वीरें हो रहीं वायरल! क्‍या है खास

'हीरोपंती के वक्त मैंने टाइगर से 'मुन्ना माइकल’ का आइडिया शेयर किया था। उसके बाद हम इसे भूल गए। पिछले साल टाइगर ने मुझसे कहा कि हमें इसपर काम करना चाहिए। - शब्बीर खान

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk