बुधवार को फिल्म ने इतने कमाए
दरअसल, एक खास रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने बुधवार यानी 10 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर 2.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि बुधवार की कमाई को मिलाकर यह फिल्म सिर्फ 20 दिनों में 316.74 करोड़ रुपये कमा चुकी है। वहीं अगर ओवरसीज कमाई की बात करें तो यह फिल्म दुनियाभर में 500 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है।

पहले, दूसरे और तीसरे हफ्ते की कमाई
गौरतलब है कि यह फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते 206 करोड़, दूसरे हफ्ते 85 करोड़ और तीसरे हफ्ते के बुधवार तक 25.19 करोड़ रुपये कमाने में कामयाब रही है। इसी के साथ यह फिल्म दुनियाभर में 500 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन करने वाली सलमान खान की तीसरी फिल्म भी बन गई है। इसके अलावा बता दें कि यह फिल्म बॉलीवुड की 7वीं हाईएस्ट वर्ल्डवाइल्ड ग्रोसर फिल्म में शामिल हो चुकी है।

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म
अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म साल 2012 में आई सलमान और कैटरिना स्टारर फिल्म 'एक था टाइगर' की सीक्वल है। सलमान खान की फीस को छोड़कर इस फिल्म का कुल बजट करीब 150 करोड़ रुपए है। बता दें कि यह फिल्म रिलीज होने के चौथे दिन ही अपनी लागत निकालने में कामयाब रही। अगर इस फिल्म की कहानी पर बात की जाये तो यह फिल्म बाहरी मुल्क के आतंकवादियों के चंगुल में फंसी 25 भारतीय और 15 पाकिस्तानी नर्सों को सही सलामत बचाने के कहानी पर आधारित है।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk