अतीक अहमद को जिताने के लिए बेटे के साथ पत्नी उतरीं मैदान में

ALLAHABAD: फूलपुर संसदीय क्षेत्र के उपचुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व सांसद अतीक अहमद को विजयी बनाने के लिए पत्नी शाइस्ता परवीन ने सोमवार को मऊआइमा में जनसंपर्क किया। जगह-जगह जनसभा का आयोजन किया गया, जहां उन्होंने कहा कि मेरे पति पर हो रहे जुल्मों के खिलाफ मुझे घर से निकल कर जनता के बीच आना पड़ा है।

मुझे नहीं है सियासत की जानकारी

उन्होंने कहा कि मुझे सियासत करनी नहीं आती है। पति के लिए इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हूं। उन्होंने हमेशा लोगों के हक की लड़ाई लड़ी है। मौजूदा सरकार उन्हें झूठे मुकदमों में फंसा कर यातनाएं दे रही है। उन्होंने लोगों से धर्म जाति से उपर उठ कर मतदान करने और अपने पति अतीक अहमद को विजयी बनाने अपील की।

भाजपा को हराने वाले को माया का समर्थन

शाइस्ता परवीन के साथ ही अतीक अहमद के बेटे मो। उमर ने भी फूलपुर क्षेत्र में जनसभाएं की। उन्होंने कहा कि फिरका परस्त ताकतों द्वारा झूठा अफवाह फैलाया जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने सपा को समर्थन दे दिया है। जबकि उन्होंने भाजपा को हराने वाले को समर्थन देने की बात कही है। उन्होंने कहा कि पिता ने कभी भी धर्म और जाति को आधार बना कर सियासत नहीं की है। जनसभा में अपना दल के जिलाध्यक्ष मानिक चंद्र पटेल, कमर आलम, रामजतन पटेल, इकबाल अंसारी भी मौजूद रहे।