-बीसीबी कैंपस में छात्राओं ने एक-दूसरे को जमकर धुना

-बैरियर पर मौजूद कर्मचारियों ने कराया बीच-बचाव

>BAREILLY: बीसीबी कैंपस में मंडे को एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। कैंपस में दो लड़कियां एक लड़के को अपना ब्वॉयफ्रेंड बताते हुए भिड़ गई और एक-दूसरे से कह रही थीं कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ दो। इस दौरान दोनों में जमकर हाथापाई भी हुई। दो लड़कियों के बीच मारपीट होते देखकर वहां काफी लोगों की भीड़ लग गई। पहले तो कोई बीच-बचाव करने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। हालांकि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बीसीबी कर्मचारियों ने दोनों के बीच-बचाव कराया। इस दौरान दोनों लड़कियां एक दूसरे पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी करने से बाज नहीं आई।

मेरे ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ दो

मंडे को बीकॉम सेकंड ईयर की एक छात्रा स्कॉलरशिप का फार्म जमा करने बीसीबी कैंपस आ रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कैंपस में मौजूद आउट साइडर दो लड़कियां छात्रा का पहले से इंतजार कर रही थीं। जैसे ही उन्होंने छात्रा को देखा, तो दोनों ने फीस जमा करने आ रही छात्रा का रास्ता रोक लिया और उसमें से एक छात्रा ने उससे कहा कि मेरे ब्वॉयफ्रेंड को छोड़ दो तो उस छात्रा ने भी यही जवाब दिया।

गाली-गलौज के बाद हाथापाई

इसके बाद दोनों लड़कियों में वहीं पर जमकर गाली-गलौज हुई। देखते-देखते दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। दोनों लड़कियों के भिड़ने से कॉलेज कैंपस में हलचल मच गई। मौके पर काफी संख्या में मौके पर स्टूडेंट्स की भीड़ जुट गई। हालांकि बीच-बचाव कराने की कोई हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। सूचना पर बैरियर पर मौजूद कर्मचारियों ने दोनों में बीच-बचाव कराया। कुछ स्टूडेंट्स ने नाम न छपने की शर्त पर बताया कि सैटरडे को भी दोनों लड़कियां इसी बात को लेकर आमने-सामने आ गई थीं। लेकिन मौके पर मौजूद स्टूडेंट्स ने दोनों में बीच-बचाव करा दिया था।