- शपथ ग्रहण समारोह के बाद औपचारिक रूप से मेयर को सौंपी जाएगी चांदी की गदा

LUCKNOW :

राजधानी के नवनिर्वाचित मेयर व पार्षदों को मंगलवार को शपथ दिलाई जाएगी। लोहिया विधि विश्वविद्यालय में आयोजित किये जा रहे 5ाव्य कार्यक्रम में शपथ ग्रहण के बाद मेयर संयुक्ता 5ाटिया को परंपरागत रूप से चांदी की गदा 5ोंट की जाएगी।

डिप्टी सीएम समेत कई मंत्री रहेंगे मौजूद

डॉ। राम मनोहर लोहिया विधि विश्वविद्यालय स्थित डॉ। 5ाीमराव अंबेडकर स5ागार में मंगलवार अपरान्ह तीन बजे नवनिर्वाचित मेयर संयुक्ता 5ाटिया व स5ाी 110 वॉर्डो के पार्षदों को शपथ दिलाई जाएगी। इस मौके पर प्रदेश के डिप्टी सीएम डॉ। दिनेश शर्मा, नगर विकास मंत्री सुरेश 2ान्ना, वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल और चिकित्सा शिक्षा व प्राविधिक शिक्षा मंत्री आशुतोष टंडन प्रमु2ा रूप से मौजूद रहेंगे। नगर आयुक्त उदयराज सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के लिये राजधानी के दोनों सांसद व स5ाी विधायकों को 5ाी न्योता 5ोजा गया है।

सीमित एंट्री से पार्षद समर्थकों में मायूसी

मंगलवार को आयोजित किये जा रहे शपथ ग्रहण समारोह में सीमित लोगों को ही एंट्री दी जाएगी। इसके लिये नगर निगम की ओर से स5ाी पार्षदों को कार्यक्रम के चार-चार पास दिये गए हैं। यानि कि पार्षद के अलावा उनके तीन समर्थक ही शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हो सकेंगे। सीमित एंट्री से शपथ ग्रहण समारोह में जाने की योजना बना रहे पार्षद समर्थकों में 5ारी मायूसी हाथ लगी है। कई उत्साही पार्षद समर्थकों ने तो बिना पास के कार्यक्रम में जाने की बात कही है। इसे दे2ाते हुए पुलिस को कार्यक्रम में व्यवस्था बनाए र2ाने के लिये 2ासी मश1कत करनी पड़ सकती है।