delete

इन 8 बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज को पसंद आए 'सेकेंड हैंड हसबैंड'

By: Inextlive | Publish Date: Wed 17-May-2017 03:12:05   |  Modified Date: Wed 17-May-2017 05:31:19
- +
इन 8 बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज को पसंद आए 'सेकेंड हैंड हसबैंड'
बॉलीवुड में बहुत सी जोड़ियां बनी और टूटीं। अब इसे संयोग कहा जाए या फिर फिल्‍मी दुनिया का असर। यहां पर रिश्‍तों का कोई मोल नहीं होता। कई बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेज हैं जिन्‍होंने कुंवारे आशिकों को ठुकराकर 'सेकेंडहैंड हसबैंड' का साथ ज्‍यादा पसंद किया। इसमें करीना से लेकर रवीना तक कई बड़े-बड़े नाम हैं जिन्‍होंने शादीशुदा या तलाकशुदा मर्दों संग रचाई शादी।


1. करीना कपूर खान :
बॉलीवुड की बेबो गर्ल यानी करीना कपूर अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहीं। शाहिद के साथ करीना का काफी गहरा रिश्‍ता था, लेकिन बीच में आ गए सैफ अली खान। बॉलीवुड के इस सेकेंड हैंड हसबैंड ने करीना को अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। बाद में करीना ने सैफ के साथ शादी कर ली। सैफअली खान पहले से शादीशुदा थे और उनके दो बच्‍चे भी थे।


2. श्रीदेवी :
फिल्‍मी पर्दे पर अनिल कपूर के साथ जोड़ी बनाकर वाहवाही लूटने वाली श्रीदेवी ने अपना हमसफर बोनी कपूर को चुना। बोनी कपूर फिल्‍म प्रोड्यूसर है। श्रीदेवी और बोनी ने मिलकर कई फिल्‍में बनाई थीं। जिसके बाद इन दोनों के बीच प्‍यार हुआ और श्रीदेवी ने फाइनली बोनी को अपना पति बना लिया। आपको बता दें कि बोनी भी शादीशुदा थे।


3. शिल्‍पा शेट्टी :

शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से किया है। दो साल के रिलेशन के बाद शादी के बंधन में बंध गयी थीं।राज की पहली बीवी ने कुछ आरोप लगाये थे लेकिन शिल्पा ने साफ कर दिया था जब वे राज से मिली तो वे डिवॉर्स ले चुके थे।


4. रवीना टंडन :
अक्षय कुमार के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में रहीं रवीना ने फिल्‍म डिस्‍ट्रीब्‍यूटर अनिल ठंडानी से शादी की। अनिल पहले से शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी था। हालांकि उन्‍होंने पहली पत्‍नी को तलाक देकर रवीना से शादी की।


5. रानी मुखर्जी :
फिल्‍म एक्‍ट्रेस रानी मुखर्जी को भी सेकेंड हैंड हसबैंड पसंद आया। रानी ने फिल्‍म मेकर आदित्‍य चोपड़ा से शादी की। आदित्‍य की यह दूसरी शादी थी। पहले उन्‍होंने अपने बचपन की दोस्‍त पायल खन्‍ना से शादी की थी।


6. करिश्‍मा कपूर :

करिश्‍मा कपूर की निजी जिंदगी काफी अस्‍त-व्‍यस्‍त रही। पहले अभिषेक बच्‍चन से सगाई की, लेकिन शादी नहीं हो पाई। बाद में बिजनेसमैन संजय कपूर को अपना हमसफर बनाया लेकिन यह रिश्‍ता भी टूट गया। हालांकि संजय पहले से शादीशुदा थे।


7. महिमा चौधरी :
एक्‍ट्रेस महिमा चौधरी ने बॉबी मुखर्जी से शादी की है। बॉबी की यह दूसरी शादी थी। पहली बीवी से उनके दो बच्‍चे थे।  


8. हेमा मालिनी :

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमामालिनी का दिल भी धर्मेंद ने चुराया, जोकि पहले से मैरिड थे। उस दौर में हेमा को कई एक्‍टर्स पसंद करते थे। लेकिन हेमा को तो सिर्फ धर्मेंद से ही शादी करनी थी।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk