अगर आप आलसी हैं तो ये चीजें आपके काम की हैं

By: Inextlive | Publish Date: Fri 11-Aug-2017 03:47:01
A- A+
अगर आप आलसी हैं तो ये चीजें आपके काम की हैं
पहले हम फ़िल्म देखते समय अक्सर आराम करते थे। अब फिल्में देखने के लिए पसीना बहाना होगा। आयरलैंड में इंजीनियरिंग के छात्र रोनन ब्रेने ने एक ऐसी डिवाइस बनाई है जिसमें पिक्चर देखने के लिए पसीना बहाना होंगा।

इस डिवाइस पर फ़िल्में या टीवी सीरियल तभी चलेंगी जब आप एक्सरसाइज बाइक पर तय रफ्तार में साइकलिंग करेंगे। अगर आपके द्वारा तय की रफ्तार कम होती है तो वीडियो रुक जाएगा। कुछ लोग इस आविष्कार को अच्छा मान रहे हैं तो कुछ लोगों का कहना है कि पिक्चर देखने के लिए इतनी मशक्कत ठीक नहीं है। सौभाग्य से कुछ ऐसे डिवाइस हैं जो उन लोगों के लिए बनाए गए है जो आलसी प्रवृत्ति के होते हैं। ये हैं वो आठ चीजें जो खासतौर पर आलसियों को गिफ्ट की जा सकती है।

 

पैर झूला
इसे आप ऑफिस टेबल में लगा सकते हैं। आठ घंटे काम करते-करते आप अगर थक जाएं तो इससे आप अपने पैरों को आराम दे सकते हैं। अपनी कुर्सी पर लेट भी सकते हैं। है न?

 

खुद हिलने वाला मग
ये मग उन लोगों के लिए है जो अपनी कलाइयों को थकाना नहीं चाहते हैं। एक चाय को घोलने के लिए इतनी मेहनत क्यों? यह मग आपकी ऊर्जा को बचाएगा।

 

 

 

झपकी वाला तकिया
ये ताकिया विशेष तौर पर उन लोगों के लिए है जिन्हें झपकी लेने की आदत है। झपकी आने पर इसे आसानी से सर पर ओढ़ सकते हैं और सो सकते हैं।

 

सोने वाली चादर
अगर झपकी वाले तकिये से काम नहीं चल पा रहा है तो यह सोने वाली चादर आपके लिए है। इसे आप कहीं भी ओढ़कर कहीं भी सो सकते हैं। आसपास क्या हो रहा है पता भी नहीं चलेगा।

 

हेयर ड्रायर स्टैंड
बाल संवारने में ज़्यादा मेहनत नहीं करना चाहते हैं तो यह हेयर ड्रायर स्टैंड आपके लिए है। ड्रायर को पकड़े-पकड़े आपके हाथ थकेंगे नहीं। इसकी घुमावदार गर्दन आपके काम को और आसान कर देगी।

दुनिया की खूबसूरत फीमेल बॉडीगार्ड, कोई करती है मॉडलिंग तो कोई फिल्‍मों में एक्‍शन हीरोईन

 

घुमने वाला आइसक्रीम कोन
अगर आपको आइसक्रीम का कोन घुमा-घुमाकर खाने से चिढ़ होती है तो यह घूमने वाला आइसक्रीम कोन आपके लिए है। इसे जीभ से लगाने पर यह घूमता है और आप आसानी से आइसक्रीम का आनंद उठा ले सकते हैं।


क्‍या राज बताते हैं सड़क किनारे लगे हुए ये रंग बिरंगे मील के पत्‍थर

पहनने वाली कुर्सी
इस कुर्सी को पहनकर आप कहीं भी आराम फरमा सकते हैं। यह कुर्सी काफी सफल रही है। इसके चलते संस्थानों में कर्मियों की छुट्टी लेने वाले लोगों की संख्या घटी है।


बोइंग 777 की सबसे कम उम्र की कमांडर है ये लड़की, जो पहली बार किसी प्‍लेन में तब चढ़ी जब उसे उड़ाना था

बच्चे वाली झाड़ू
इसे मज़ाक के तौर पर शुरू किया गया था, लेकिन यह अब प्रचलन में है। इसे अपने बच्चे को पहना देते हैं तो झाड़ू लगाने की क्या जरूरत।

Interesting News inextlive from Interesting News Desk