-बेटे को स्कूल छोड़ने बाइक से जाते समय वैरियर टू पर हुआ हादसा

-हादसे में छह वर्ष का मासूम बेटा 5ाी घायल, ट्रै1टर को पुलिस ने पकड़ा

BAREILLY :

बेटे को आईवीआरआई केन्द्रीय विद्यालय छोड़ने बाइक से जा रहे शिक्षामित्र सतेन्द्र पाल को ट्यूजडे सुबह ट्रै1टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। सामने से हुई टक्कर में शिक्षामित्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर बैठा 6 वर्षीय मासूम बेटा घायल हो गया। हादसा वैरियर 2 पुलिस चौकी के सामने हुआ। हादसे के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए 5ोज दिया और घायल मासूम को हॉस्पिटल में एडमिट करा दिया। पुलिस ने अज्ञात ट्रै1टर ड्राइवर के 2िालाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

राइट पैर था दिव्यांग

5ाोजीपुरा थाना के गांव सिंघाई कायस्थान निवासी सतेन्द्र पाल 35 वर्ष राइट पैर से दिव्यांग था। वह सुबह को डेली बाइक से अपने छह वर्ष के बेटे आयुष को स्कूल छोड़ने के लिए आते थे। डेली की तरह वह ट्यूजडे सुबह करीब आठ बजे बाइक से बेटे को लेकर आईवीआरआई स्थित केन्द्रीय विद्यालय जा रहे थे। जैसे ही वह इज्जतनगर वैरियर टू के सामने पहुंचे तो सामने से आ रहे ट्रै1टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी, जिससे उनकी बाइक गिर गई और वह ट्रै1टर के पहिए के नीचे आ गए। जबकि मासूम छिटककर दूर जा गिरा। हादसे में शिक्षामित्र सतेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई और मासूम घायल हो गया। पुलिस ने मौके पर ट्रै1टर को पकड़ लिया लेकिन ड्राइवर फरार हो गया।

5ाुता क्षेत्र में है पोस्टिंग

हादसे की सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे परिजनों ने बताया कि सतेन्द्र पाल तीन 5ाइयों में बीच का था। उसके परिवार में पत्नी आरती और एक बेटा आयुष है। वह डेली बेटे को आईवीआरआई केन्द्रीय विद्यालय छोड़ने के बाद बाइक से 5ाुता क्षेत्र के गांव मटकापुर के प्राथमिक विद्यालय में पढ़ाने के लिए जाते थे।