- शहर की ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए एसपी ट्रैफिक संग आरटीओ अधिकारियों ने डग्गामार वाहनों के खिलाफ चलाया जॉइंट ऑपरेशन

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

बुधवार को शहर की सड़कों पर हंगामा मच गया। वजह थी एक साथ सड़क पर एसपी ट्रैफिक संग आरटीओ और ट्रैफिक पुलिस के जवान उतर गए थे। दरअसल ट्रैफिक की प्रॉब्लम को दूर करने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने बुधवार को अवैध रूप से सड़कों पर दौड़ रहे ऑटो, मैजिक और अप्पे के खिलाफ जबरदस्त अभियान चलाया। इस कैंपेन में डग्गामार वाहनों को सीज भी किया गया और कई के चालान भी काटे गए। एसपी ट्रैफिक के मुताबिक ये अभियान आगे भी जारी रहेगा ताकि पब्लिक को जाम से राहत मिल सके।

भागे फर्जी ऑटो वाले

एसपी ट्रैफिक डॉ। बीएन तिवारी ने बताया कि शहर के ट्रैफिक को लेकर पिछले कई दिनों से मंथन किया जा रहा था। इस दौरान ये बातें सामने आई कि चौराहों पर खड़े होकर सवारी लेने वाली ऑटो इसमे बड़ा रोड़ा है। इसके लिए जब ऑटो यूनियन संग बैठक कर समस्या का निराकरण करने की प्लैनिंग की तो पता चला कि आड़े टेढ़े खड़े होकर सवारी लेने वाले ऑटो वाले अवैध हैं। इसलिए ऑटो यूनियन संग प्लैनिंग की गई और अभियान शुरू हुआ। जब ऑटो वालों के परमिट की जांच शुरू हुई तो सच सामने आने लगा। चेकिंग में सैकड़ों ऑटो वाले बगैर परमिट के निकले। जिस पर 70 वाहनों को सीज करते हुए 225 वाहनों का चालान और 270 वाहनों का चस्पा चालान किया गया।