- टीएसआई ने चेकिंग के दौरान मांगे थे ट्रक के पेपर

-विधायक के मुनीम जावेद अंसारी ने टीएसआई को फोन पर धमकाया

BAREILLY:

दो दिन पहले राजधानी लखनऊ में सपा विधायक ने सरेआम दबंगई दिखाई, तो सैटरडे बरेली में भोजीपुरा से विधायक शहजिल इस्लाम के मुनीम ने वर्दी को आड़े हाथ ले लिया। नो एंट्री में घुसे ट्रक को टीएसआई ने रोका और कागज मांगे तो पहले ड्राइवर ने हेकड़ी दिखाई। फिर मुनीम के धमकी देने पर दारोगा ने बिना चालान काटे ट्रक छाेड़ दिया।

मजबूर हाे गई पुलिस

बरेली क्लब से बियाबान कोठी की रोड पर सैटरडे को ट्रैफिक पुलिस ऑटो, बाइक की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच रोड से ट्रक गुजरा। जिसका नंबर यूपी 25 एटी 0451 और आला हजरत एक्सप्रेस लिखा था। नो एंट्री में घुसने पर गाड़ी के डॉक्यूमेंट दिखाने को कहा। ड्राइवर ने विधायक शहजिल इस्लाम का वाहन बताकर हेकड़ी दिखाई। टीएसआई ने पुलिसिया तेवर दिखाया तो ड्राइवर ने लगे हाथ विधायक के मुनीम जावेद अंसारी को फोन लगा दिया। फोन पर जावेद ने ट्रक को छोड़ने को कहा। टीएसआई फिर भी वाहन छोड़ने को तैयार नहीं हुए तो मुनीम दारोगा पर बिफर पड़ा। दारोगा को फोन पर ही धमकी देते हुए कहा कि ट्रक छोड़ दो कागज देखना है तो फार्म हाउस आ जाओ। इतना कहने के बाद मुनीम ने फोन काट दिया। हैरत की बात यह रही कि विधायक के मुनीम की धमकी के बाद टीएसआई ने चेतावनी देने का ढोंग रचते हुए ट्रक को बिना कार्रवाई किए छोड़ दिया।

आम आदमी पर सितम

एक ओर जहां रसूखदार के ड्राइवर को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया। तो दूसरी ओर, चेकिंग में टीएसआई ने करीब ऑटो और बाइक के करीब 15 चालान काट दिए। बाइक में बगैर हेलमेट, लाइसेंस, आरसी और पॉल्यूशन के कागज नहीं होने पर करीब 7 वाहनों का चालान किया गया। वहीं, ओवरलोडिंग और लाइसेंस न होने पर 8 ऑटो का चालान काटा। ऑटो चालक सुरेश, विनोद, विजेंद्र के मुताबिक चेकिंग के दौरान गरीबों को रूल्स तोड़ने पर पुलिस परेशान करती है। जबकि अन्य को छोड़ देती है।