टीचर ने एसपी ट्रैफिक से की शिकायत

सिपाही की हरकत पर जताई शर्मिंदगी, कार्रवाई के दिए आदेश

BAREILLY

बरेली ट्रैफिक पुलिस के एक सिपाही की वजह से महकमा को शर्मिदगी झेलनी पड़ रही है। बरेली से बदायूं जा रही टीचर्स के साथ ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने गंदी बात कर दी। सिपाही द्वारा अमर्यादित शब्द बोले जाने के बाद ट्यूजडे को सभी टीचर्स सोशल एक्टिविस्ट विशेष कुमार के साथ एसपी ट्रैफिक से शिकायत करने पहुंचीं।

स्कूल से आते वक्त की अभद्रता

बदायूं में पोस्टेड बेसिक शिक्षा विभाग की पांच टीचर्स जब मंडे को रोजाना की तरह अपने निजी वाहन से बदायूं से वापस आ रही थीं, कावंड़ यात्रा के चलते रूट डायवर्ट था। इस रूट पर वाहनों को रोक दिया गया था। वाहन रोके जाने पर दो टीचर ड्यूटी कर रहे सिपाही से बात करने पहुंचीं तो ट्रैफिक सिपाही ने टीचर्स के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए गंदी बातें बोलना शुरू कर दिया। सिपाही द्वारा इस तरह का व्यवहार किए जाने के बाद सभी टीचर्स ने फोन कर सोशल एक्टिविस्ट विशेष कुमार को जानकारी दी। सोशल एक्टिविस्ट ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत ही आला अधिकारियों को इस संबध में जानकारी दी।

अधिकारी से मिले टीचर्स

मंडे को ट्रैफिक पुलिस के सिपाही द्वारा लेडी टीचर के साथ किए गये अभद्र व्यवहार की शिकायत करने के लिए सोशल एक्टिविस्ट विशेष कुमार के साथ पीडि़ता भी एसपी ट्रैफिक से मिलीं। टीचस ने उन्हें आपबीती सुनाई। एसपी ट्रैफिक ने आरोपी सिपाही की जांच कराने के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।