-ट्रैफिक सुधारने के लिए एसएसपी ने किया स्कूल व कॉलेज के प्रतिनिधयों संग बैठक

- बैठक में एक ही सड़क पर पड़ने वाले स्कूलों की छुट्टी के समय में रहेगा आधे घंटे का अंतर

DEHRADUN

ट्रैफिक सुधार की दिशा में अब सिटी के स्कूल और कॉलेज भी पुलिस का सहयोग करेगी। एक ही सड़क पर पड़ने वाले स्कूलों की छुट्टी का टाइम में आधे-आधे घंटे का अंतराल रहेगा। ताकि सड़क पर स्कूल बस के कारण ट्रैफिक का दबाव अधिक न बने। इस बात पर सिटी के छह दर्जन से अधिक स्कूल और कॉलेज के प्रधानाचार्य और प्रबंधकों ने डीआईजी/एसएसपी के साथ हुई बैठक में सहमति जाहिर की।

दोपहर के समय लगता है जाम

सिटी में जाम की वजह स्कूल भी हैं, जिनकी छुट्टी का समय एक ही निर्धारित किया गया है। जिस कारण एक साथ स्कूल बसों के अलावा परिजनों के वाहन सड़क पर उतर आते हैं। नतीजा सड़क ट्रैफिक का लोड बढ़ जाता है और परिणाम स्वरूप जाम लग जाता है। थर्सडे को डीआईजी/एसएसपी ने पुष्पक ज्योति ने सिटी के करीब 70 स्कूल और कॉलेज के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। पुलिस ऑफिस के सभागार में हुई हुई बैठक में डीआईजी/एसएसपी पुष्पक ज्योति ने बताया कि सिटी में ट्रैफिक सुचारू रूप से चल सके यह सभी की जिम्मेदारी है।

बाक्स:::

युवाओं को नशे से बचाने के लिए करें सहयोग

बैठक में डीआईजी/एसएसपी पुष्पक ज्योति ने ऑपरेशन नई जिंदगी के बारे में भी लोगों को अवगत कराया। बताया कि अभियान नशे के खिलाफ चलाया जा रहा है। तेजी से नशे की गिरफ्त में आ रहे युवाओं को बचाने के साथ नशे के सौदागरों को सलाखों के पीछे पहुंचाना अभियान का हिस्सा है।

भाई जी फोटो इन में मुकेश के नाम से सेव है