- प्लेटफार्म और ट्रेनों में चोरों का बोलबाला

- जीआरपी और आरपीएफ ने पकड़े चोर, भेजा जेल

BAREILLY:

बरेली जंक्शन चोरों का अड्डा बनते जा रहा हैं। प्लेटफार्म और ट्रेनों में सक्रिय बदमाश पलक झपकते ही रेलवे और यात्रियों के सामान पार कर दे रहे हैं। संडे को जंक्शन पर तीन चोरी के मामले सामने आए, जिनमें दो मामले में चोरों को पकड़ कर जेल भेज ि1दया गया।

नकदी व अन्य सामान चोरी

इज्जतनगर बसंत विहार कॉलोनी निवासी रामेश्वर दयाल का चोरों ने 3 हजार नकदी समेत मोबाइल, एटीएम सहित अन्य सामान एसी कोच से चोरी कर लिया। रामेश्वर दिल्ली-लखनऊ स्पेशल ट्रेन के एसी कोच बी सीट नम्बर 15-16 पर रिजर्व करा रखा था। दिल्ली स्टेशन से ट्रेन गाजियाबाद स्टेशन पहुंचने वाली ही थी कि किसी ने रामेश्वर का बैग चोरी कर लिया, जिसकी रिपोर्ट रामेश्वर ने बरेली पहुंचने पर जीआरपी में दर्ज कराया।

यात्रियों ने दौड़ा कर पकड़ा

हरदोई ओमनगर का रहने वाला अरुण कुमार संडे को ट्रेन पकड़ने के लिए जंक्शन पर पहुंचा। वह प्लेटफार्म नम्बर-1 पर ट्रेन के लगने का इंतजार कर रहा था। तभी एक व्यक्ति ने अरुण का बैग लेकर भागने लगा। अरुण चोर -चोर चिल्लाते हुए बैग लेकर भाग रहे व्यक्ति को दौड़ाने लगा। इतने पर प्लेटफार्म पर मौजूद बाकी यात्रियों ने चोर को पकड़ जीआरपी को सौंप दिया। जीआरपी की पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम आशिक अली बताया। जो कि बदायूं का रहने वाला है।

बैट्री चुराने वाले को पकड़ा

रेलवे की बैटरी चोरी करने वाले 25 वर्षीय राहुल शर्मा को संडे को जंक्शन आरपीएफ ने पकड़ लिया। राहुल ने कुछ दिन पहले बैटरी चुरा लिया था। संडे को भी वह चोरी के फिराक में था। तभी एसआई मनोज और कांस्टेबल विपिन कुमार ने राहुल को जंक्शन पर पकड़ लिया। सुभाष नगर थाना अंतर्गत जागृति नगर का रहने वाले के खिलाफ धारा 174 व 144 के तहत रिपोर्ट लिख जेल भेज दिया गया।