-बारिश कम होने के बाद भी का Trais शेड्यूल है बेपटरी

-नई दिल्ली Route की Trais का Shadule अधिक गड़बड़

VARANASI

बारिश कम हो गयी है लेकिन ट्रेंस से जर्नी करने वालों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। अभी भी मेट्रो सिटीज से कैंट स्टेशन पहुंचने वाली ट्रेंस कई-कई घंटे लेट से आ रही हैं। शायद ही कोई स्टेट या शहर होगा जहां वर्तमान समय में बारिश हो रही हो। इसके बावजूद ट्रेंस का शेड्यूल सुधरने का नाम नहीं ले रहा है। इससे पैसेंजर्स को परेशानी हो रही है। वहीं लोगों को अपनी ट्रेंस का घंटों इंतजार करना पड़ रहा है।

डेली हो रहीं लेट

जबरदस्त बारिश के बीच ट्रेंस का ऑपरेशन तय शेड्यूल पर करना संभव नहीं हो पा रहा था। कहीं ट्रैक पर पानी भर जाने से तो कहीं सिस्टम के प्रॉपर काम न करने से ट्रेंस लेट हो जाती हैं। लेकिन जब ऐसी स्थिति न हो तो ट्रेंस को अपने तय शेड्यूल पर संचालित होना चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। इधर कई दिनों से बारिश कम हो रही है पर ट्रेंस का शेड्यूल सुधर नहीं रहा है। वाराणसी कैंट स्टेशन से मेट्रो सिटीज के बीच संचालित होने वाली लगभग ट्रेंस कई कई घंटे लेट से संचालित हो रही हैं। इससे पैसेंजर्स को बहुत परेशानी हो रही है। खासकर बुजुर्ग, बच्चों व बीमार का तो बुरा हाल है।

रूला रहीं दिल्ली की ट्रेन

कैंट स्टेशन वाराणसी से नई दिल्ली को जोड़ने वाली ट्रेंस का शेड्यूल इस समय बहुत डिस्टर्ब है। इस रूट की ट्रेंस क्0 से क्ख् घंटे तक लेट से चल रही हैं। स्वतंत्रता सेनानी ने हद ही पार कर दिया है। वह तो इससे भी लेट से कैंट स्टेशन पहुंच रही है। हालांकि कई ट्रेंस दो से चार घंटे लेट हो रही हैं।