रामनगर-बांद्रा वीकली एक्सप्रेस के एसी कोच की घटना

बरेली आ रहे परिवार के साथ कासगंज में हुई वारदात

BAREILLY:

सर्दियों में ट्रेनों की लेटलतीफी से परेशान मुसाफिर चोर-बदमाशों का आसान शिकार भी बन रहे हैं। बरेली का एक परिवार मुंबई से वापसी के दौरान ट्रेन में बदमाशों का आसान निशाना बन गया। ट्रेन 19061 बांद्रा टर्मिनस-रामनगर वीकली एक्सप्रेस के एसी कोच में 2 दिसम्बर की सुबह 5 बजे परिवार के बैग से करीब 20 तोला गोल्ड ज्वैलरी व 25 हजार नकद कासगंज के पास चोरी हो गए। गहनों की कीमत 6 लाख रुपए से ज्यादा बताई जा रही है। पीडि़त परिवार ने बरेली जंक्शन के जीआरपी थाना में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। जीआरपी ने मुकदमा दर्ज कर कासगंज जीआरपी को फॉरवर्ड कर दिया है।

चोरी के बाद एक्सीडेंट का गम

बारादारी थाना के निर्माण नगर निवासी सुरेश सिंह का बेटा सनी सिंह अपने परिवार समेत मुंबई एक समारोह में शामिल होने गए थे। 1 दिसम्बर को बरेली वापसी के लिए परिवार ट्रेन के एसी कोच बी-1 के बर्थ 1 से 6 तक में सवार हुए। ट्रेन के कासगंज पहुंचने पर सनी सिंह को बैग से सोने के गहने व नकदी चोरी होने की जानकारी हुई। गहनों में मंगलसूत्र, 2 सोने के हार, एक सोने की चेन, एक मांगटीका और 4 सोने की अंगूठियां थी। बरेली जंक्शन पर पहुंचते ही सनी को दिल्ली के सफदरजंग निवासी अपनी बहन व बहनोई के एक्सीडेंट में घायल हो हॉस्पिटल में एडमिट होने की जानकारी हुई। इस पर परिवार बिना घर पहुंचे ही दिल्ली को रवाना हो गया।

------------------------

लोकनायक एक्सप्रेस में चोरी

चलती ट्रेन में ही बिहार के सिवान निवासी जगनारायण दुबे चोरों का निशाना बन गए। ट्रेन 15115 लोकनायक एक्सप्रेस के एसी कोच में बर्थ 26 पर सवार मुसाफिर का 1 दिसम्बर की रात जंक्शन के आउटर पर बैग चोरी हो गया। बैग में आधार कार्ड, डीएल व अन्य दस्तावेज समेत 6 हजार रुपए थे। ट्रेन के मुरादाबाद पहुंचने पर पीडि़त ने जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई।

----------------