VARANASI

ट्रेंस के ख्ब् घंटे तक लेट से चलने के कारण कैंट स्टेशन पर गुरुवार को ऑपरेशन अस्त-व्यस्त रहा। सुबह से ही यहां आने और जाने वाले पैसेंजर्स ट्रेंस की सूचना के लिए स्टेशन कैंपस में भटकते रहे। दूसरी ओर बेगमपुरा एक्सप्रेस को आउटर पर एक घंटे तक रोके रखने से भूखे-प्यासे पैसेंजर्स ने जमकर हंगामा किया। लेकिन ऑफिसर्स पैसेंजर्स की सुधि लेने तक नहीं पहुंचे।

 

ये पहुंची दूसरे दिन

 

कोटा से वाराणसी होकर पटना जाने वाली क्फ्ख्ब्0 कोटा-पटना एक्सप्रेस, अमृतसर से हावड़ा जाने वाली क्फ्00म् डाउन पंजाब मेल जिसको बुधवार को यहां आना था ख्ब् घंटे लेट से गुरुवार को कैंट होकर गुजरी। इसी क्रम में हावड़ा से इलाहाबाद जाने वाली क्ख्फ्फ्फ् विभूति एक्सप्रेस, क्ख्भ्म्ख् स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस क्ब्8म्म् मरुधर एक्सप्रेस, क्फ्009 अप दून एक्सप्रेस, क्फ्00भ् अप पंजाब मेल, क्ख्फ्फ्ब् डाउन विभूति एक्सप्रेस सात से नौ घंटे लेट रही। इसी तरह क्फ्0क्0 डाउन दून एक्सप्रेस, क्फ्ब्क्ब् डाउन फरक्का एक्सप्रेस, क्ख्भ्म्0 शिवगंगा एक्सप्रेस, क्ब्0क्8 सदभावना एक्सप्रेस, जम्मूतवी से पटना जाने वाली क्ख्फ्भ्म् अर्चना एक्सप्रेस दो से छह घंटे लेट रही।

 

भूखे-प्यासे हो रही जर्नी

 

कई-कई घंटे ट्रेंस के लेट होने के कारण पेंट्रीकारों में भी पैसेंजर्स को कुछ खाने को नहीं मिल पा रहा है। इसके चलते उन्हें भूखे-प्यासे ही सफर पूरा करना पड़ रहा है। वहीं ट्रेंस में बच्चों को गर्म दूध भी नहीं मिल पा रहा है। स्टेशंस पर भी गर्म दूध बमुश्किल ही मिल रहा है। वह भी मुंह मांगे रेट पर। यही हाल पीने के पानी का भी है।