- एक अक्टूबर से जारी है ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल

- बाहर से आने वाले ट्रकों को भी नहीं आने दे रहे ट्रांसपोर्टर

<- एक अक्टूबर से जारी है ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल

- बाहर से आने वाले ट्रकों को भी नहीं आने दे रहे ट्रांसपोर्टर

GORAKHPUR: GORAKHPUR: ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल लगातार चौथे दिन जारी रही। इससे सिटी में और आसपास जरूरी सामानों की किल्लत होने लगी है। ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल का फायदा उठाने में कारोबारी जुट गए हैं। महेवा मण्डी में रविवार को भी ट्रकों की आवाजाही नहीं हुई। इसकी वजह से यहां पूरा दिन सन्नाटा पसरा रहा। ट्रांसपोर्टरों ने चेतावनी दी है कि सोमवार से आवश्यक वस्तुओं जैसे सब्जियां, फलें और दवाइयों की सप्लाई भी ठप कर दी जाएगी।

आज गहराएगा संकट

गोरखपुर ट्रक ऑपरेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष श्रीप्रकाश पाण्डेय के मुताबिक आल इण्डिया मोटर्स ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के आह्वान पर मिनी ट्रक, बस ओनर एसोसिएशन और पिकअप एसो। ने भी हड़ताल का समर्थन दिया है। गोरखपुर गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के उपाध्यक्ष मनीश सिंह का कहना है कि रोजाना फ् करोड़ रुपए का नुकसान हो रहा है, इसके बावजूद सरकार को कोई परवाह नहीं है।

मंडी में पसरा सन्नाटा

ट्रकों की आवाजाही न होने से महेवा मंडी में पूरी तहर से सन्नाटा पसरा रहा। लगभग सभी दुकानों पर कारोबारी पुराने माल की बिक्री कर रहे हैं। गोदाम भी लगभग खाली है। महेवा मंडी के व्यापारियों का कहना है कि अगर अगले दो दिन हड़ताल जारी रही तो संकट बढ़ जाएगा।