नो-एंट्री को लेकर ट्रैफिक पुलिस व ट्रांसपोर्टर आमने-सामने

ट्रांसपोर्टरों ने दुकानों पर लगाए काले झंडे

Meerut। नो-एंट्री के नए रूट चार्ट को लेकर जिले के ट्रांसपोर्टरों ने 20 जनवरी, शनिवार को चक्का जाम करने का ऐलान किया है। गुरुवार को ट्रांसपोर्टरों ने अपनी ट्रांसपोर्ट की कंपनियां में अपने काले झंडे टांगे। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष गौरव शर्मा का कहना है कि मेरठ में करीब 1500 ट्रांसपोर्टर अपनी दुकानें बंद करके हड़ताल पर रहेंगे। इस दौरान माल उतरने व लोड करने का काम नहीं होगा।

ये हैं परेशानियां

ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के महामंत्री दीपक गांधी, पंकज अनेजा ने बताया कि नवीन मंडी, सांई पुरम इंडस्ट्री एरिया, स्पो‌र्ट्स कांप्लेक्स, मोहकमपुर, रिठानी, बागपत रोड, भोला रोड पर इंडस्ट्रियल एरिया है। ट्रैफिक पुलिस ने नो-एंट्री का रूट चार्ट बनाकर ट्रकों के आने जाने पर रोक लगा दी है, जिससे यहां पर ट्रकों पर माल लोड और अन लोड करने में काफी परेशानियां हो रही है। व्यापार चौपट हो रहा है।

नो-एंट्री के नए रूट चार्ट से जनता को काफी फायदा हो रहा है। नो-एंट्री के रूट चार्ट में कोई परिवर्तन नहीं किया जाएगा।

संजीव वाजपेई, एसपी ट्रैफिक

ट्रांसपोर्टर्स की समस्याओं को हल करने का प्रयास किया जा रहा है। शुक्रवार को ट्रैफिक पुलिस व ट्रांसपोर्टरों को बुलाया गया है।

मंजिल सैनी, एसएसपी

नए रूट प्लान से ट्रांसपोटर्स का व्यवसाय चौपट हो गया है। शनिवार को चक्का जाम करने की तैयारी कर ली है।

गौरव शर्मा अध्यक्ष ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन मेरठ

ट्रक एसोसिएशन ने सौंपा ज्ञापन

ट्रक ऑपरेटर एसोसिएशन मेरठ के अध्यक्ष पिंकी चिंयोटी ने गुरुवार को ट्रांसपोर्ट की परेशानियों के संबंध में मेरठ के कमिश्नर डॉ। प्रभात कुमार को ज्ञापन सौंपा। जिसमें कहा गया है कि मेरठ में सुबह 7 बजे से रात 10 बजे तक ट्रैफिक पुलिस ने नो एंट्री लगा रखी है। इससे ट्रांसपोर्ट में बड़ी समस्या हो रही है। साथ ही पंकज का कहना है एसएसपी, एसपी ट्रैफिक व परिवहन विभाग के अधिकारी नो एंट्री के मुद्दे पर चर्चा कर इस समस्या का हल निकालें।