BAREILLY :

तीन तलाक के मुददे पर प्रधानमंत्री के समर्थन में थर्सडे को रैली में शामिल हुई मुस्लिम महिला को गुस्साए पति ने तीन तलाक दे दिया। बुरी तरह पीटकर एक वर्ष के मासूम के साथ घर से निकाल दिया। जब महिला थाने पहुंची, तो पुलिस ने भी उसकी नहीं सुनी, जिसके बाद पीडि़ता अधिवक्ता के पास पहुंची।

 

पीटकर घर से निकाला

किला क्षेत्र के मोहल्ला इंग्लिशगंज निवासी सायरा ने बताया कि वह मेरा हक फाउंडेशन में केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी और अन्य महिलाओं के साथ तीन तलाक पर बन रहे कानून के पक्ष में खुशी जाहिर करते हुए एक रैली निकाली थी, जिसमे प्रधान मंत्री को कानून बनाने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने गुजरात में नरेंद्र मोदी के लिए मुस्लिम महिलाओं से वोट देने की अपील की थी। रैली के समाप्त होने के बाद जब महिला घर पहुंची तो उसके पति दानिश खान ने मोदी के पक्ष में रैली निकलने के लिए पहले तो उसको जमकर पीटा और तीन तलाक देकर उसके एक साल के मासूम के साथ घर से बाहर निकाल दिया।

 

 

मेरे साथ रैली में थर्सडे को इस नाम की कोई महिला नहीं आई थी। जिस महिला नाम सामने आ रहा है उसका तो पहले ही तलाक हो चुका है। फिर भी मैंने महिला को सैटरडे मिलने के लिए बुलाया है। बात करने के बाद स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

फरहत नकवी, मेरा हक फाउंडेशन एनजीओ संचालिका