आगरा। सिटी में शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में तीन की मौत हो गई, जबकि एक दंपति को ट्रेन की चपेट में आकर पैर गंवाने पड़े। हॉस्पिटल में दोनो की हालत गंभीर बनी हुई है.थाना न्यू आगरा के सर्विस रोड पर बालू से भरे ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को कुचल दिया। भीषण हादसा देख राहगीरों की चीख निकल पड़ी।

बालू से भरे ट्रक ने कुचले मां-बेटे

नगला महाजीत हरदलपुरा, फीरोजाबाद निवासी मुन्नी देवी (50) पत्नी जयपाल अपने बेटे श्याम ब्रेस(30) के साथ आंखों की दवा लेने सुबह एसएन मेडिकल कॉलेज गई थी। साढ़े दस बजे श्याम मां को बाइक पर लेकर लौट रहा था। थाना न्यू आगरा क्षेत्र के सर्विस रोड से होता हुआ जा रहा था। भगवान टॉकीज फ्लाईओवर की तरफ से एक ट्रक तेज रफ्तार में आया। ओवर ब्रिज बन रहा है इसके चलते बड़े वाहनों को भी सर्विस रोड पर उतरना पड़ता है। ट्रक ने बाइक सवार मां-बेटे को चपेट में ले लिया। आगे जाकर ट्रक पलट गया। एक तरफ मां-बेटे के क्षत-विक्षत शव पड़े थे, तो दूसरी तरफ को बालू से भरा ट्रक पलटा हुआ था। चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला।

दूध सप्लाई करने जा रहा था

रैपुरा अहीर, रुनकता निवासी बहादुर अली (35) पुत्र लड्डू राम दूध का काम करता था। सुबह वह दूध लेकर बाइक से जा रहा था। रैपुरा और गांव लखनपुर के बीच एक शू की फैक्ट्री के सामने अज्ञात वाहन ने चपेट में ले लिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के दो बेटे व दो बेटी हैं।

ट्रेन हादसे में पति-पत्‍‌नी के पैर कटे

खंदौली निवासी प्रीति अपने पति रवि के साथ दवा लेने के लिए मायके अटूस आई हुई थी। शुक्रवार दोपहर 12:30 बजे करीब दोनों दवा लेकर रुनकता स्टेशन रेलवे ट्रेक पार कर रहे थे। उसी दौरान ट्रेन आ गई। पति बाइक को निकाल नहीं पाया। ट्रेन ने दोनों को चपेट में ले लिया। घटना में पति-पत्नी के पैर कट गए। दोनों को गंभीर अवस्था में सिकंदरा स्थित हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां दोनों की हालत सीरियस बनी हुई है।