-पुलिस ने 25 दिन बाद भुता के तीर्थपुर गांव में खेत से बरामद किया शव

-एक आरोपी हिरासत में, दूसरे की तलाश कर रही पुलिस

BAREILLY: 26 दिसंबर 2016 से लापता चल रहे ट्रक ड्राइवर रमेश पाल का लूट के लिए मर्डर कर दिया था। दो बदमाशों ने ड्राइवर की हत्या कर शव भुता थाना अंतर्गत तीर्थपुर गांव में गन्ने के खेत में फेंक दिया था। बारादरी पुलिस ने थर्सडे को एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर कंकाल बरामद कर लिया है। पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश कर रही है।

26 दिसंबर से था लापता

40 वर्षीय रमेश पाल, नंदपुर शेरगढ़ का रहने वाला था। वह 26 दिसंबर को लखनऊ से लकड़ी लोड कर बरेली के लिए निकला था लेकिन घर वापस नहीं पहुंचा था। उसके परिजनों ने थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। वहीं दूसरी ओर ट्रक मालिक लालकुंआ निवासी राजू शाह ने रमेश पाल के खिलाफ ही ट्रक गायब कर लकड़ी बेच देने का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने कुछ दिनों बाद खाली ट्रक ईसाइयों की पुलिया के पास से बरामद कर लिया था। पुलिस ने सर्विलांस की मदद ली तो रमेश पाल की लास्ट लोकेशन भुता थाना अंतर्गत तीर्थ पुर गांव के पास मिली थी। इसके बाद पुलिस केसरपुर भुता निवासी मुन्ना को हिरासत में लिया। मुन्ना से पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को बरामद कर लिया।

लिफ्ट के बहाने बैठा था ट्रक में

मुन्ने ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने रास्ते में रमेश पाल से लिफ्ट ली थी। रास्ते में उसके दिमाग में लूट का प्लान आ गया। जिसके बाद उसने अपने साथी मुकेश को भी बुला लिया। हाइवे पर उसने रमेश को टायलेट के लिए नीचे ट्रक से उतारा और फिर उसके सिर में लीवर मारकर हत्या कर दी। उसके बाद शव को गन्ने के खेत में शव फेंककर ट्रक लेकर फरार हो गए थे। दोनों ने ट्रक में लदी लकड़ी को बेचकर ट्रक को इसाईयों की पुलिया के पास छोड़ दिया था।

रमेश के शव को खेत से बरामद कर लिया गया है। एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है। पूछताछ कर जांच की जा रही है।

राजेश यादव, एसएचओ बारादरी