- गोरखनाथ एरिया के नकहा रेलवे क्रॉसिंग की घटना, विरोध में सोनौली रोड किया जाम

- बाइक खड़ी कर बात कर रहे थे युवक, नहीं हटाने पर ट्रेलर ड्राइवर ने दिया पीट

GORAKHPUR: गोरखपुर एरिया के नकहा रेलवे गेट पर रोड पर बाइक खड़ी कर बतकही कुछ युवकों को महंगी पड़ गई। ट्रेलर निकालने के लिए उसके आगे से बाइक नहीं हटाने पर ट्रेलर ड्राइवर व खलासी ने युवक को पीट दिया। इसके बाद युवक के पक्ष में लोगों ने थाने का घेराव किया और गोरखपुर-सोनौली रोड जाम कर दिया। पुलिस ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत कराया।

तो कैसे निकलता ट्रेलर

विकासनगर मोहल्ला निवासी अमित चौहान अपने दो साथियों के साथ बाइक से नकहा गेट पर गया था। बाइक खड़ी करके तीनों आपस में बात कर रहे थे। बगल में खड़े ट्रेलर को निकालने के लिए ड्राइवर ने बाइक हटाने को कहा। बिना बाइक हटाए ट्रेलर नहीं निकल सकता था लेकिन युवक इसके लिए तैयार नहीं हुए। जिस पर युवकों से ट्रेलर ड्राइवर झब्बर और खलासी प्रदीप की कहासुनी हो गई। आरोप है कि ड्राइवर और खलासी ने अमित की पिटाई कर दी। अमित के साथ मारपीट की घटना की जानकारी मोहल्ले के लोगों को हुई तो वे गुस्सा गए।

युवक की हालत देखकर बिफरे लोग

परिजनों ने घायल अमित को अस्पताल पहुंचाया। फिर ट्रेलर ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी। कार्रवाई की मांग को लेकर लोगों ने बरगदवां पुलिस चौकी का घेराव कर दिया। पब्लिक ने गोरखपुर-सोनौली हाइवे पर आवागमन भी ठप कर दिया। पब्लिक का गुस्सा देखकर चिलुआताल और गोरखनाथ थानों की पुलिस बुला ली गई। एसपी सिटी भी पहुंचे। लोगों को समझाकर किसी तरह से मामला शांत कराया। पब्लिक के गुस्से के कारण पुलिस को ड्राइवर और खलासी को हिरासत में लेना पड़ा।

वर्जन

मारपीट की घटना में कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। मुकदमा दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी।

- हेमराज मीणा, एसपी सिटी