-रात में आधा दर्जन बदमाशों ने की लूटपाट

-दो दिन पहले भी कुछ दूरी पर हुई थी लूट

BAREILLY: सैटेलाइट से टीपीनगर तक जाने वाली रोड पर बदमाशों का आतंक हो गया है। पिछले दो दिनों ने बदमाशों ने लूट की कई वारदातों को अंजाम दिया है। संडे रात दो बजे बदमाशों ने इंटरनेशनल सिटी के सामने खड़े 5 ट्रक ड्राइवर व क्लीनर्स से लूटपाट की। बदमाशों ने हथियार के बल पर ट्रक ड्राइवरों से 50 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। दो दिन पहले भी ट्रैक्टर सवार दो लोगों से भी बदमाशों ने 15 हजार रुपए की लूट किए थे।

स्लॉटर हाउस में आए थे ट्रक ड्राइवर

लखीमपुर निवासी ट्रक ड्राइवर व क्लीनर बिथरी चैनपुर थाना अंतर्गत इंटरनेशनल सिटी के सामने रोड किनारे ट्रक खड़ी करके खड़े थे। सभी जानवर लेकर मारिया फ्रोजन स्लॉटर हाउस में लेकर आए थे। ट्रक में शफीक, अवधेश, मुन्ना, मुनीर और शहनवाज आराम कर रहे थे। इसी दौरान अचानक आधा दर्जन बदमाश आए और ट्रकों के गेट ओपन करा लिए। गेट ओपन होते ही बदमाशों ने सभी को हथियार के बल पर उनके पास मौजूद रुपए छीन लिए और मौके से फरार हो गए।

दो दिन पहले भी हुई थी वारदात

लूट की वारदात शहर से करीब 4 किमी दूर नकटिया और टीपी नगर चौकी के बीच में हुई है। दो दिन पहले भी इन दोनों चौकियों के बीच में वारदात हुई थी, जिसमें दो लोगों से 15 हजार रुपए लूट लिए गए थे। अभी तक एफआईआर भी दर्ज नहीं की गई है। पुलिस का कहना है कि लूट के पीडि़त थाने पहुंचे ही नहीं है। जबकि पीडि़तों ने नकटिया चौकी में शिकायत की थी और नकटिया चौकी पुलिस मौके पर एक पीडि़त को लेकर गई थी और एरिया बिथरी चैनपुर थाना का होने के चलते मामला वहां ट्रांसफर कर दिया गया था।

2--------------

पहले भी हो चुकी है लूट

सेटेलाइट से टीपीनगर 8 किमी की जिस रोड पर वारदात हुई है वह 24 घंटे चलती रहती है। इस रोड से कार, बाइक, परिवहन निगम की बस व अन्य सैकड़ों वाहन गुजरते हैं। नो एंट्री ओपन होने के बाद रात में ट्रक भी गुजरते हैं। इसके अलावा सेटेलाइट, जाट रेजीमेंट सेंटर के पास, नकटिया, नरियावल, भिंडौलिया, टीपीनगर में ट्रक खड़े होते हैं। इस रास्ते पर दो चौकियों के अलावा नकटिया, नरियावल और टीपी नगर में यूपी 100 और चीता की गाडि़यां भी गश्त करती हैं। कुछ दिनों पहले नकटिया पुल पर बाइक सवार राहुल से बदमाशों ने बाइक, नकदी व मोबाइल भी लूट लिया था। लगातार वारदातों से की वजह से अब यह सड़क भी लोगों के लिए सेफ नहीं रह गई है।

रात में ट्रक ड्राइवरों के साथ बदमाशों ने लूटपाट की है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। आसपास के बदमाश लग रहे हैं।

राजेश कुमार, प्रभारी थाना बिथरी चैनपुर