आ रहा है 18 GB रैम वाला स्‍मार्टफोन, 512 GB होगी इंटरनल मेमोरी

By: Prabha Punj Mishra | Publish Date: Thu 08-Sep-2016 02:42:25   |  Modified Date: Thu 08-Sep-2016 05:14:30
A- A+
आ रहा है 18 GB रैम वाला स्‍मार्टफोन, 512 GB होगी इंटरनल मेमोरी
आज का युग तकनीकि का युग है। हर रोज मार्केट मे नए स्‍मार्ट फोन नई टेक्‍नोलॉजी के साथ पेश किए जा रहे हैं लेकिन हम जिस फोन के बारे मे बताने जा रहे हैं यह कोई आम फोन नही है। स्‍पेशिफिकेशन के मामले मे ये किसी सुपर फोन से कम नही है। अगर इसे अबतक का सबसे पावरफुल स्मार्टफोन कहा जाए तो गलत नही होगा। इस सुपर फोन को मार्केट मे लॉन्‍च होने मे अभी एक साल का वक्त लग सकता है।

60 मेगापिक्‍सल का होगा कैमरा
पूरी दुनिया जहां आईफोन 7 का इंतजार कर रही है वहीं ट्यूरिंग रोबोटिक्स नाम की एक कंपनी ने अपने दो स्‍मार्ट फोन लॉन्‍च करने की खबर से सभी कंपनियो की नींद उड़ा दी है। कंपनी ने दो ऐसे स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने की घोषणा की है जिनके स्‍पेसीफिकेशन की सुपर फोन से कम नही है। कंपनी ने Cadenza और Monolith Chaconne नाम के फोन पेश करने के लिए कहा है। Cadenza स्‍मार्टफोन मे फोटोग्राफी के लिए 60 मेगापिक्सल आईमैक्‍स सिक्‍स के क्वाड रियर कैमरा देने का दावा किया गया है। सेल्फी के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा होगा।

smartphone, Future smartphone, camera, Turing Robotics, Turing Robotics Industries, TRI, Turing Phone Cadenza, Monolith Chaconne, Super smartphone
फोन मे होगी 512GB रैम
सबसे खास है इस फोन की बैट्री जो किसी भी आम स्मार्टफोन से अलग 100Wh की होगी। जिसमें ग्रेफाइट और हाइब्रिड फ्यूल सेल होंगे। फोन मे सरप्राइज की कमी नही है। यह फोन एंड्रायड पर नही बल्कि किसी नए ओएस पर चलेगा जिसका अभी तक कंपनी ने ऐलान नहीं किया है। अगर बात फोन के हार्डवेयर की करें तो इसमे क्वाल्कॉम का स्नैपड्रैगन 830 प्रोसेसर लगाया जाएगा। अभी तक यह प्रोसेसर लॉन्‍च भी नही हुआ है। इसकी इंटरनल मेमोरी 512GB तक होगी। जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256GB तक और भी बढ़ाया जा सकता है जो अपने आप मे बहुत अद्धभुत है।
smartphone, Future smartphone, camera, Turing Robotics, Turing Robotics Industries, TRI, Turing Phone Cadenza, Monolith Chaconne, Super smartphone
ये है सुपर स्‍मार्टफोन
Monolith Chaconne नाम के इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन पहले वाले से भी ज्‍यादा धांसू है। इसमें 18GB रैम के साथ 768GB की मेमोरी दी जाएगी यानी यह मेमोरी 1TB से सिर्फ कुछ ही कम होगी। इस फोन मे कंपनी कोन सा प्रोसेसर लगाएगी इस बात का अभी तक खुलासा नही हुआ है। कंपनी के की माने तो अभी तक फोन की कीमत तय नही की गई है। फोन को तैयार होने मे अभी एक साल का वक्‍त लग सकता है।

Technology News inextlive from Technology News Desk