इस वजह से कपल ने चार साल बाद की शादी
टीवी एक्टर शक्ति अरोडा़ और गर्लफ्रेंड नेहा सक्सेना एक दूसरे के कॉन्टैक्ट में तब आए जब वो एक साथ सीरियल तेरे लिए में काम कर रहे थे। दोनों की शादी फैंस के लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं थी। बता दें कि टीवी के ये क्यूट कपल चार साल पहले ही रोका यानी की सगाई कर चुका है पर शादी सालों बाद की। कहा जा रहा है कि ये कपल जल्दी शादी नहीं करना चाहता था क्योंकि शक्ति और नेहा अपने-अपने करियर पर पूरा ध्यान देना चाहते थे। वो चाहते थे कि उनका करियर पहले स्टेबल पोजिशन पर पहुंच जाए तब वो शादी का ऐलान करें। इसलिए शक्ति और नेहा ने मिल कर शादी देर से करने का फैसला लिया। फिलहाल दोनों ने कोई भी फैसला लिया हो पर आखिरकार एक दूसरे के ही हुए।  

इस वजह से की गुपचुप शादी
शक्ति और नेहा ने पहले ही सगाई के चार साल बाद शादी की और अब आप भी जानते हैं कि दोनों ने चार साल बाद शादी करने का फैसला क्यों लिया, क्योंकि वो एक दूसरे के करियर को समय देना चाहते थे इसलिए उन्हें शादी की जल्दी नहीं थी। दोनों ने चार साल बाद 6 अप्रैल को शादी भी की तो दुनिया की नजरों से बच कर। इसके पीछे भी एक बडी़ वजह बताई जा रही है। कहा जा रहा है की शक्ति और नेहा ने गुपचुप शादी इसलिए की क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि इंडस्ट्री में किसी को भी पता चले की वो शादी शुदा हैं और इस बात का किसी भी तरह से उनके करियर पर कोई असर पडे़। हो सकता है अपने करियर के लिए उन्होंने ये शादी दुनिया की नजर से छुपाई हो।

इन सीरियल्स में कर चुके हैं काम

शक्ति और नेहा ने टीवी के कई शोज किये हैं जिनमें वो कभी लीड रोल में नजर आए तो कभी सपोर्टिंग रोल में पर अब दोनों ही टीवी के फेमश कलाकारों में से एक हैं। शक्ति ने सीरियल मेरी आशिकी तुमसे से ही से इंडस्ट्री में जगह बनाई फिर सीरियल बा बहू और बेटी में नजर आए। इसके बाद वो सीरियल तेरे लिए में दिखे। वहीं नेहा सक्सेना सीरियल तेरे लिए में दिखीं और उसके बाद सीरियल सजन घर जाना है। दोनों ने एक साथ सीरियल तेरे लिए में काम किया। दोनों एक कपल रियेलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं। दोनों नच बलिए के सीजन 7 में दिखे थे।

देश छोड़ विदेश में आनंद संग घर बसाएंगी सोनम कपूर, लंदन में खरीदा नया घर

सोनम कपूर संग फेरे लेने जा रहे आनंद आहूजा अमेजन में रह चुके प्रोडक्ट मैनेजर अब करते हैं यह काम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk