टीवी के तमाम पॉपुलर सीरियल्‍स से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्‍मों जैसे ‘कुछ तो है’, कृष्‍णा कॉटेज और रागिनी एमएमएस 2 में अपनी क्‍यूटनेस और अदाकारी से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया था। छोटे पर्दे की ये सुपरस्‍टार अनीता आजकल अपने पति रोहित के साथ स्विट्जरलैण्ड में रोमांटिक हॉलीडे इंज्‍वाय कर रही हैं। सोशल मीडिया पर हमेशा ही कुछ न कुछ नया और अनोखा करने के लिए फेमस अनीता ने यहां के एक रेलवे स्‍टेशन पर बॉलीवुड मूवी DDLJ यानि ‘दिलवाले दुल्‍हनियां ले जाएंगे’ का फेमस ट्रेन सीन दोबारा से प्‍ले किया। एक तरफ वो काजोल की तरह ट्रेन पकड़ने के लिए प्‍लेटफॉर्म पर दौड़ रही हैं तो ट्रेन के दरवाजे पर लटके उनके पति रोहित उनका हाथ थामने के लिए इंतजार कर रहे हैं। अरे जनाब ये सीन बस इतना सा नहीं है।
टीवी एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी का फनी ddlj ट्रेन सीन देखकर शाहरुख-काजोल भी शरमा जाएंगे

अनीता ने इस स्‍लो मोशल सीन में अपना शैतानी दिमाग भी लगा दिया है। जैसे ही अनीता पति के नजदीक पहुंचती हैं तो उनका हाथ पकड़ने की बजाय वो आगे निकल जाती हैं और कुछ ऐसा करती हैं, जिसे देखकर हम आप ही नहीं फिल्‍म में रियल सीन करने वाले शाहरुख और काजोल भी हंस हंसकर लोटपोट हो जाएंगे।

 

टेलीविजन के वो सितारे जो गरीब बच्‍चों को गोद लेकर संवार रहे हैं उनकी जिंदगी

बता दें कि एक्‍ट्रेस अनीता और रोहित रेड्डी की लव मैरिज को 4 साल होने वाले हैं और ये कपल पूरी तरह से एक दूसरे के प्रेम में डूबा है। ये दोनों कहीं भी जाते हैं तो आपस में खूब मस्‍ती करते रहते हैं। source
टीवी एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी का फनी ddlj ट्रेन सीन देखकर शाहरुख-काजोल भी शरमा जाएंगे

ये 10 टीवी एक्ट्रेस बिना मेकअप के भी बॉलीवुड हसीनाओं से दिखती हैं ज्‍यादा खूबसूरत

Entertainment News inextlive from Entertainment News Desk