हम कहते ही रह गए, इन रिपोर्टर्स ने तो कुछ नहीं, बल्‍कि बहुत तूफानी कर के दिखा दिया!

By: Chandra Mohan Mishra | Publish Date: Mon 11-Sep-2017 09:40:26   |  Modified Date: Mon 11-Sep-2017 10:19:14
A- A+
हम कहते ही रह गए, इन रिपोर्टर्स ने तो कुछ नहीं, बल्‍कि बहुत तूफानी कर के दिखा दिया!
इंडिया में लोग कहते हैं कि चलो आज कुछ तूफानी करते हैं अरे भैया यहां तो हम कहते ही रह गए और अमेरिका के कुछ रिपोर्टर्स ने तो Irma हरिकेन के दौरान कुछ नहीं बहुत तूफानी करके दिखा दिया।

USA में आए चक्रवाती तूफान इरमा के दौरान डेढ़ सौ किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने वाली हवाओं के बीच सड़क पर जहां खड़ा रहना भी मुश्किल था वहीं इन रिपोर्टर्स ने इतना बेहतरीन कवरेज करके दिखाया कि कहना पड़ता है कि ये रिपोर्टर्स वाकई तूफानी हैं।


किसी रिपोर्टर ने तूफानी हवा और बारिश के बीच सीधा खड़ा रहने के लिए खंबे से खुद को बांध लिया। तो किसी ने तूफानी हवा को ऐसी टक्कर दी कि देखकर लगा कि यह रिपोर्टर तो वाकई तूफान को भी रोक सकते हैं। वेदर चैनल का एक रिपोर्टर उड़ा देने वाली तूफानी हवा के बीच चट्टान की तरह खड़ा रहकर माइक पर बोलने में जुटा हुआ है।

 

 

 

एक और रिपोर्टर जस्‍टिन ड्रेक इरमा के दौरान स्‍पीडोमीटर से तूफान की स्‍पीड मापने की कोशिश में जुटे थे। करीब 188 किलोमीटर प्रतिघंटा की स्‍पीड वाली हवा से टक्‍कर ले रहे जस्‍टिन को देखकर ऐसा लग रहा है कि अब उड़े कि तब उड़े।

 

 

 

आसमान में उड़ते एरोप्लेन की खुली खिड़की से सेल्फी लेता पायलट सबको चौंका रहा है! जानें पूरा सच

CNN रिपोर्टर Ryan young ने कैमरे के सामने सीधा खड़ा रहने के लिए खुद को सीमेंटेड पिलर से रस्सी के सहारे बांधे रखा तब जाकर वह लाइव TV पर दर्शकों के सामने इतना खतरनाक और डरावना तूफानी नजारा पेश कर सके।

 

 

 

तूफानों के विचित्र नाम और उनका मतलब

मायामी में माइक सीडन ने खतरनाक तूफान के बीच खड़े रहकर ऐसी तूफानी रिपोर्टिंग की कि लोगों को कहना पड़ रहा है कि ये रिपोर्टर तो वाकई बहुत तूफानी कर रहे हैं। आइए देखें इनकी खतरनाक रिपोर्टिंग जो किसी फिल्मी स्टंट से कम नहीं है। इन्हें देखकर बॉलीवुड के हमारे खिलाड़ी कुमार भी दंग रह जाएंगे।

 

 

 

Interesting News inextlive from Interesting News Desk