इंडियन बैंक से लूटे 22 लाख, विरोध पर ग्राहको को बंधक बनाकर पीटा

By: Inextlive | Publish Date: Fri 13-Oct-2017 04:01:58   |  Modified Date: Fri 13-Oct-2017 04:03:44
A- A+
इंडियन बैंक से लूटे 22 लाख, विरोध पर ग्राहको को बंधक बनाकर पीटा
बिहार के शेखपुरा के जिले के व्यस्त कटरा चौक पर स्थित इंडियन बैंक की शाखा से गुरुवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े 22 लाख म्7 हजार रुपए लूट लिए.

PATNA: बताया जा रहा है कि बैंक में सिक्योरिटी गार्ड्स नहीं थे. इसी बात का फायदा उठाकर लगभग 8 अपराधियों ने इस घटना को सुबह साढ़े क्0 बजे अंजाम दिया. इस दौरान उन्होंने बैंक मैनेजर और बैंक में मौजूद उपभोक्ताओ को बंधक बनाकर खूब पीटा. उनके मोबाइल छीन लिए.

 

पुलिस ने इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. शक के आधार पर उन्होंने तीन संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. एसडीओपी ने बताया कि एसआईटी गठित की गई है, जो मामले की छानबीन करेगी और वे लगातार अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है. शाखा प्रबंधक ने बताया कि बैंक में कोई सुरक्षा गार्ड नहीं थे. सुबह बैंक खुलते ही आधा दर्जन अपराधी घुस आए. कर्मचारियों और उपभोक्ताओं को कब्जे में ले लिया. बाहर हलचल देखकर उन्होंने जिलाधिकारी को फोन मिलाया, लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं किया. इसी बीच अपराधियों ने उन्हें कब्जे में ले लिया.

 

गेट पर ताला मारकर भागे

भागने के दौरान अपराधियों ने बैंक के मेन गेट पर बाहर से अपना ताला लगा दिया. इसके साथ ही वे सीसीटीवी सिस्टम का हार्ड डिस्क भी लेकर फरार हो गए. एसडीपीओ अमित ने बताया कि घटना की सूचना के तुरंत बाद शहर से बाहर निकलने वाले सभी रास्तों को सील कर वाहनों की जांच की जा रही है.