- बर्थडे पर घूमने गए थे पिपराइच के छात्र

- सेना के जवानों ने दोस्त को बचाया, भाई लापता

GORAKHPUR: बर्थ डे पर भाई के साथ जम्मू घूमने गए सगे भाई तवी नदी की धार में बह गए। उनके साथ गए दोस्त को सेना के जवानों ने बचा लिया। पानी में समाए सगे भाइयों की फोर्स तलाश कर रही है। सगे भाइयों के डूबने की सूचना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। हादसे की सूचना पर पिपराइच निवासी सगे भाइयों के रिश्तेदार जम्मू रवाना हो गए हैं।

बर्थडे पर गए थे घूमने

पिपराइच के सिरसिया निवासी प्रभुनाथ राय बीएसएफ में सूबेदार हैं। जम्मू में तैनात रहे सूबेदार की हाल ही में दिल्ली पोस्टिंग हुई है। लेकिन उनका परिवार जम्मू के बीएसएफ कैंप में था। 24 अगस्त को सूबेदार के बड़े बेटे, 12वीं के छात्र सूर्य प्रताप का बर्थ डे था। मौके पर सूर्य प्रताप, उसका छोटा भाई आदर्श अपने दोस्त इंजीनियर राजन वैष्णो देवी दर्शन के लिए निकले। वहां से लौटते समय तीनों तवी नदी में घूमने चले गए।

तेज बहाव में पलटी नाव

दोनों भाई और दोस्त नदी में नाव लेकर उतर गए। गहरे पानी में जाने के दौरान अचानक तेज बहाव से नाव पलट गई। दोनों भाई तेज धार में बह गए। उनका दोस्त राजन पानी में पत्थर पकड़कर पड़ा रहा। उसके शोर मचाने पर लोगों ने बीएसएफ को सूचना दी। जवानों ने राजन को बचा लिया। लेकिन दोनों भाइयों ने का पता नहीं चल सका। घटना की जानकारी मिलने पर गांव से अखंड राय, संगम सहित कई लोग जम्मू रवाना हो गए।