- चौरीचौरा सीएचसी पर डॉक्टर ने की छेड़छाड़

- पीपीगंज में कथा से लौट रही युवतियों से बदसलूकी

GORAKHPUR : जिले में दो जगहों पर मनचलों की हरकतों से आबरू खतरे में पड़ गई। थर्सडे नाइट पीपीगंज में कथा सुनकर लौट रही किशोरियों के साथ चार युवकों ने बदसलूकी की। चौरीचौरा में सीएचसी पर आंख की जांच कराने गई युवती से नेत्र परीक्षक ने छेड़छाड़ की। शिकायत मिलने पर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है। पीपीगंज पुलिस ने दो आरोपी युवकों को अरेस्ट कर लिया है। दो अन्य की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

जांच के दौरान की बदसलूकी

झंगहा एरिया की एक युवती को आंख में प्रॉब्लम है। थर्सडे को वह चौरीचौरा स्थित सीएचसी पर गई। पर्ची बनवाने के बाद वह नेत्र परीक्षक के कमरे में गई। आरोप है कि नेत्र परीक्षक ने उसके पिता को कमरे से बाहर कर दिया। थोड़ी देर बाद कमरे से युवती के चिल्लाने की आवाज आई। पिता ने पूछा तो नेत्र परीक्षक ने दर्द का इंजेक्शन लगाने की बात की। फैमिली मेंबर्स के कमरे में पहुंचने पर नेत्र परीक्षक भाग गया। युवती के घरवालों ने सीएमओ से मामले की शिकायत की। सीएमओ ने आरोपी के खिलाफ जांच शुरू कर दी। युवती के फैमिली मेंबर्स ने पुलिस को सूचना देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

कथा से लौट रही युवतियों से छेड़छाड़

पीपीगंज कसबे में प्रवचन का आयोजन किया गया है। इसमें शामिल कथा वाचक के साथ देवरिया जिले की दो किशोरियां आई हैं। थर्सडे लेट नाइट कथा समाप्त होने के बाद दोनों किशोरियां पैदल निवास स्थान पर जा रही थीं। प्रभा सिनेमा हॉल के सामने पहुंची तभी बाइक सवार चार युवक मिल गए। युवकों ने किशोरियों को जबरन बाइक पर बैठाने का प्रयास किया। किशोरियों के शोर मचाने पर पब्लिक जमा हो गई। लोगों ने युवकों को पकड़कर पीटा। प्रवचन कार्यक्रम के आयोजक ने आरोपी युवकों के खिलाफ तहरीर दी। पकड़े गए युवक वार्ड नंबर छह निवासी दुर्गेश और वार्ड नंबर के सोनू हैं। उनके दो अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

कथा वाचक के साथ आई दो किशोरियों के साथ बदसलूकी की शिकायत मिली। युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके दो को पकड़ लिया गया है। उनके दो अन्य की तलाश की जा रही है।

ओएन श्रीवास्तव, प्रभारी एसओ, थाना पीपीगंज