-स्टेशन से परसुडीह के बीच लूटने की थी योजना

-बिष्टुपुर से आने वाले बिजनेस थे टारगेट पर

JAMSHEDPUR : पुलिस ने एक कुख्यात अपराधी को अरेस्ट करने में सफलता पाई है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की एक टीम ने राकेश शर्मा उर्फ सुजीत शर्मा को उसके सहयोगी टिंकू सरदार के साथ अरेस्ट किया। यह जानकारी सिटी एसपी कार्तिक एस ने दी। उन्होंने बताया कि पकड़े गए क्रिमिनल्स लूट की योजना बना रहे थे।

बिजनेसमैन को लूटने की थी योजना

सिटी एसपी ने बताया कि राकेश शर्मा और टिंकू सरदार टाटानगर रेलवे स्टेशन से परसुडीह के बीच घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे थे। इनकी योजना बिष्टुपुर की ओर से आने वाले व परसुडीह की ओर जाने वाले बिजनेसमैन को लूटने की थी। इस बीच उनकी गतिविधि की सूचना पुलिस को मिल गई और पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए दोनों को अरेस्ट करने में सफलता पायी।

कंट्री मेड पिस्टल व गोली बरामद

पुलिस ने स्टेशन रोड के पास स्थित महुआ गली में छापेमारी कर दोनों को अरेस्ट किया। पुलिस ने उनके पास से एक फ्क्भ् बोर का कंट्री मेड पिस्टल व जिंदा गोली रिकवर किया है। पुलिस ने उनके पास से बाइक भी रिकवर की है। पुलिस के मुताबिक इनके खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशन में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

--------------

टाटा मोटर्स के रिटायर्ड कर्मियों को किया गया सम्मानित

टाटा मोटर्स के रिटायर्ड कर्मियों जसवंत सिंह और मनमोहन सिंह जोगी को गुरुवार को टेल्को गुरुद्वारा में टेल्को गुरुद्वारा प्रबंधन कमिटी द्वारा सम्मानित किया गया। इस दौरान उन्हें स्मृति चिह्न प्रदान किया गया। इस मौके पर टाटा मोटर्स के रिटायर्ड अधिकारी कैप्टन पीजे सिंह को भी सम्मानित किया जाना था, लेकिन उनके सिटी में नहीं होने के कारण ऐसा नहीं हो सका।

-----------------

ट्रक पर गाय ले जाते पकड़ाया

साकची थाना एरिया स्थित हाथी-घोड़ा मंदिर के पास से एक ब्07 ट्रक पर गायों को ले जाते पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। उधर, ट्रक ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि वह गायों को गौशाला से खरीद कर ले जा रहा था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।