गदड़ा स्थित आनंदमार्ग आश्रम में आनंदमार्ग का दो दिवसीय डिस्ट्रिक्ट सेमिनार स्टार्ट हुआ। इस मौके पर सेमिनार के ट्रेनर आचार्य कल्याण मित्रानंद अवधूत ने प्रगतिशील उपयोगी तत्व के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि आज विश्व के साथ ही मानवता संकट में है और इस कारण हम आदर्श, नैतिकता, सहजता, प्रेम आदि से दूर होते जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसका एकमात्र कारण सामाजिक आर्थिक व्यवस्था में विकृति और नीतिविहिनता है। मौके पर सर्वागानंद अवधूत, ब्रह्मबुध्यानंद अवधूत, राघवानंद अवधूत, सुकदीप्तानंद अवधूत, नवरुनानंद अवधूत, आनंद देवोश्री सहित अन्य प्रेजेंट थे।

--------

आरवीएस में हुआ प्लांटेशन

आरवीएस एकेडमी के ईको क्लब की ओर से ट्री प्लांटेशन ड्राइव चलाया गया। इस दौरान स्टूडेंट्स ने मेडिसिनल प्लांट्स के साथ ही दूसरे प्लांट्स भी लगाए। प्रोग्राम के चीफ गेस्ट थे स्कूल के सेक्रेटरी भरत सिंह। मौके पर स्कूल की प्रिंसिपल वीणा तलवार के अलावा मिताली राय चौधरी, प्रीति सिंह, रेशमी डे, अनिता चटर्जी समेत अन्य की मौजदगी रही।

--------------------

मैथिली परिषद के इंटरनेशनल प्रेसिडेंट आज सिटी में

अतंर्राष्ट्रीय मैथिली परिषद के प्रेसिडेंट डॉ धनकर ठाकुर संडे को सिटी आ रहे हैं। वे तुलसी भवन में आयोजित मीटिंग में शामिल होंगे। इसमें मैथिली को सेकेंड स्टेट लैंग्वेज का दर्जा दिलाने के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी।