- जिले में अलग- अलग जगहों पर हुई घटनाएं

- उपचार के दौरान मेडिकल कॉलेज में निकला दम

GORAKHPUR: जिले में अलग-अलग जगहों पर एक्सीडेंट में दो लोगों की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को विभिन्न अस्पतालों में एडमिट कराया गया है। एक्सीडेंट की सूचना पर संबंधित थानों की पुलिस कार्रवाई में जुटी है।

राह में घायल, अस्पताल में मौत

खोराबार एरिया के तारामंडल कांशीराम आवासीय योजना निवासी अफसर आलम काली मंदिर के पास एक गैराज पर कार के शीशे में फिल्म लगाता था। शनिवार की रात काम खत्म करके टेंपो से वह घर लौटा। मोहल्ले के पास सड़क पार करने के दौरान डीसीएम की चपेट में आकर घायल हो गया। घरवालों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां हालत गंभीर बताकर डॉक्टर्स ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उपचार के दौरान रात में उसकी जान चली गई। उधर बेलीपार एरिया के बिचऊपुर निवासी मंटू की मौत हो गई। 22 नवंबर को मंटू गांव के पास चौराहे पर गया था। तभी गोरखपुर से वाराणसी जा रही रोडवेज बस ने उसे टक्कर मार दी। घरवालों ने उसे मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया, लेकिन उसकी जान नहीं बचाई जा सकी।

आमने सामने की टक्कर में तीन घायल

खोराबार एरिया के राम नगर कड़जहां में रविवार की दो वाहनों के बीच आमने-सामने की टक्कर हुई। जोरदार टक्कर में एक टेंपो में सवार तीन लोग घायल हो गए। पब्लिक की सूचना पुलिस ने उनको जिला अस्पताल पहुंचाया। रविवार की शाम सवारी लेकर टेंपो चौरीचौरा जा रहा था। रामनगर कड़जहां के पास पहुंचा तभी सामने से आ रहे दूसरे टेंपो से टक्कर हो गई। एक्सीडेंट में फुटहवा, पांडेयपुर निवासी पवन सुत सहित तीन लोग घायल हो गए।