RANCHI : बुंडू-तमाड़ में बुधवार को दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। एक शव बुंडू थाना एरिया के बैंक ऑफ इंडिया के पीछे से मिला है तो दूसरा तमाड़ थाना क्षेत्र के सारजमडीह के एक खेत में पड़ा था। दोनों की हत्या किए जाने के निशान मिले हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक, एनएच पर सुपारी किलर का खौफ तेजी से फैल रहा है। इन इलाकों में लोगों की हो रही हत्या के पीछे उसी का हाथ होने की आशंका है। हालांकि, सुपारी किलर कौन है, इसकी पहचान नहीं हो सकी है।

एक शव की पहचान

तमाड़ के सारजमडीह से बरामद शव की पहचान शिवनारायण सेठ के रुप में की गई है। हत्यारों ने शिवनारायण की गला रेतकर हत्या कर दी थी। दूसरी तरफ, बुंडू से बरामद शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। इसकी भी हत्या चाकू मारकर पर पत्थर से कूचकर कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।

तैमारा घाटी से भी मिला था शव

गौरतलब हो कि पांच दिन पहले भी तैमारा घाटी में एक युवक का शव बरामद किया गया था। युवक की तेज हथियार व पत्थर से कूचकर हत्या की गई थी। उस युवक की भी शिनाख्त नहीं हो पाई है.पुलिस को आशंका है एनएच पर कुछ अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने के बाद लोगों की गला काटकर व पत्थर से कूचकर हत्या कर रहा है।