सड़क हादसे में पिता की हुई मौत, परीक्षार्थी बेटी घायल

स्ढ्ढङ्खन्हृ/क्कन्ञ्जहृन्: जीवन में कब अनहोनी हो जाए कहना मुश्किल है। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी घटना होती है जो जीवन भर की खुशियां छीन लेती है। बुधवार की सुबह आठ बजे बड़हरिया-सिवान मेन रोड पर मनसा हाता मोड़ के पास कुछ ऐसा ही हुआ। दो बाइक की सीधी टक्कर में पुत्री को परीक्षा दिलाने जा रहे पिता की मौत हो गई। साथ ही एक अन्य की मौत हुई है जबकि दो जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में एडमिट कराया गया जहां से एक को पटना रेफर किया गया। मृतक बड़हरिया थाना के कुवही निवासी छठी लाल सिंह (45) हैं। जबकि घायलों में मृतक की पुत्री सुमन कुमारी (15) वर्ष, कुवही निवासी राजमंगल चौहान का पुत्र सोनू कुमार (25), महादेवा ओपी के बंगाली पकड़ी निवासी गोपाल चौहान का पुत्र राजन कुमार (20) हैं।

दिलवाने जा रहे थे परीक्षा

बड़हरिया थाना के कुवही निवासी छठी लाल पुत्री सुमन और पड़ोसी सोनू बाइक से सुमन को मैट्रिक परीक्षा दिलवाने सिवान के आकोपुर स्थित स्कूल जा रहे थे। मनसा हाता मोड़ के पास पहुंचते ही स्पीड में पकड़ी बंगाली निवासी राजन की बाइक से टकरा गई। चारों घायलों को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां छठी लाल को मृत घोषित कर दिया गया। जबकि घायल सोनू और राजन को पटना रेफर किया गया। पटना ले जाने के क्रम में राजन की मौत हो गई। इससे पहले ग्रामीणों ने सूचना बड़हरिया थानाध्यक्ष मुकेश कुमार को दी। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच दोनों बाइक को जब्त किया।

समझाकर परीक्षा देने भेजा

ज्ञात हो कि छठी लाल का पुत्र अभिषेक भी मैट्रिक का परीक्षार्थी है। सूचना मिलते ही अभिषेक परीक्षा केंद्र से सीधे अस्पताल पहुंच रोने-बिलखने लगा। जहां ग्रामीणों ने उसे समझा-बुझाकर परीक्षा देने भेजा।