-कहासुनी के दौरान घर से रायफल मंगाकर मारी गोली

-भीड़ ने पिता और पुत्रों को पकड़ कर पुलिस के हवाले किया

भमोरा : एक होटल पर शराब पीने के दौरान दो पक्षों में कहासुनी हो गई विवाद होने पर एक पक्ष ने लाइसेंस रायफल से दूसरे पक्ष के एक युवक को गोली मार दी। इससे बाजार में भगदड़ मच गई। ग्रामीणों ने आरोपी पिता और पुत्रों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इसमें एक मौर्य तो दूसरा पक्ष ठाकुर बिरादरी से है।

बाजार में मची भगदड़

गोली लगने से जख्मी कटका रमन निवासी पवन सिंह ने बताया वह नौरंग पुर निवासी रामप्रताप सिंह व रामजी सिंह के साथ होटल पर बैठे थे। उसी समय दलपतपुर निवासी ऋषिपाल मौर्य अपने भाइयों सुनील व रामू के साथ होटल पर आ गए। आरोप है कि तीनों भाई शराब पीने लगे। दूसरे पक्ष के लोग भी वहां शराब पी रहे थे। इस दौरान रामप्रताप ने कुछ कहा दिया, जिसे बुरा मान कर ऋषिपाल रामप्रताप के साथ अभद्रता करने लगा। देखते-देखते मामला गंभीर होता गया। अचानक तीनों भाई उसे मारने लगे।

हाथ में लगी गोली

रामप्रताप को पिटता देख पवन सिंह, रामजी सिंह बचाने दौड़े। इस पर ऋषिपाल आदि उनके साथ भी मारपीट शुरू कर दी। इस बीच ऋषिपाल ने फोन पर सूचना देकर अपनी लाइसेंसी रायफल मंगवा ली। रायफल लेकर आए ऋषिपाल ने पवन सिंह पर फायरिंग कर दी। गोली पवन के हाथ लग गई, जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। गोली चलते ही बाजार में भगदड़ मच गई। ग्रामीणों ने ऋषिपाल उनसे भाई सुनील व पिता भानुप्रताप को पकड़ लिया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों ने तीनों को पुलिस को सौंप दिया।