दोनों परिवार में मचा कोहराम, पुलिस ने बॉडी को पोस्मार्टम के लिए भेजा

ALLAHABAD: नए यमुना पुल पर ट्रक की चपेट में आने से एक युवती और पेड़ से टकराने पर एक युवक की हादसे में मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद दोनों परिवार में रोना-पीटना मच गया। कीडगंज पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वर्दी के खौफ में मारा गया सनी

कीडगंज थाना के बैरहना के पास मंगलवार की रात नए पुल पर एक ट्रक की चपेट में आने से नेहा पांडेय पुत्री दयाशंकर पांडेय की मौत हो गई थी। हादसे में नेहा का चचेरा भाई रोहित उर्फ मिर्ची जख्मी हालत में पड़ा हुआ था। हादसे की जानकारी होने पर पुलिस ने आनन-फानन में रोहित को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस मृत किशोरी के साथ रहे एक और युवक की खोजबीन शुरू की। पुलिस को घटना स्थल से कुछ दूर पर सनी नामक एक युवक अपने साथी सत्यम और सलमान के साथ खड़ा हुआ था। उन्हें देख पुलिस ने समझा कि शायद युवकों से किशोरी के बारे में कुछ पता चल सके तो उन्हें बुलाने के लिए इशारा किया। कहा जा रहा है कि नशे में होने के कारण तीनों युवक बाइक लेकर भागने लगे तो सलमान बाइक से उतर गया। इससे बाइक अचानक अनियंत्रित होकर निकट एक पेड़ से टकरा गई। इससे सनी और सत्यम जख्मी हो गए। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने सनी को मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर परिवार में मातम छा गया। मां मिथिलेश कुमारी, भाई और बहन रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे, घरवालों ने पुलिस को बताया कि सनी चाय की दुकान लगाता था और अविवाहित था। वह अपने दोस्तों के साथ घूमने के बहाने निकल थे।

बॉक्स

14 घंटे बाद अस्पताल में मिला मनोज

उधर एसओ कीडगंज एके सिंह ने बताया कि कच्ची सड़क दारागंज निवासी नेहा पांडेय के साथ मोहल्ले का रहने वाला मनोज था। मनोज ही स्कूटी चला रहा था और उसके साथ नेहा व चचेरा भाई मिर्ची था। हादसे में जब नेहा की मौत हो गई। तो मनोज बिना पुलिस को सूचना दिए ही भाग निकला था। वह हादसे के 14 घंटे बाद रामबाग स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती मिला। सभी रात में किस काम से और कहां जा रहे थे। इसके लिए पूछताछ की जाएगी। वहीं नेहा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि तीनों लोग बांदा जा रहे थे, लेकिन स्कूटी से बांदा जाने की बात पुलिस के गले से उतर नहीं रही है। मामला संदिग्ध लग रहा है। जांच की जा रही है।